Move to Jagran APP

Mahoba Accident: नेशनल हाईवे पर डंपरों की भिड़ंत, खलासी की मौत; क्रेन की मदद से निकाला गया शव

झांसी मिर्जापुर हाईवे में सरैनी गांव टोल प्लाजा के पास सामने से आए 16 चक्का डंपर ने उसमें टक्कर मार दी। दुर्घटना में खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया और चालक मामूली घायल हो गया। खलासी डंपर में फंस गया और पुलिस ने क्रेन की मदद से उसे बाहर निकला। जबतक उसकी मौत हो चुकी थी। चालक ने बताया कि वह कबरई गिट्टी लेने आ रहे थे

By ajay dixit Edited By: Vinay Saxena Thu, 23 May 2024 04:20 PM (IST)
नेशनल हाईवे पर डंपरों की भिड़ंत में खलासी की मौत।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, महोबा। झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार की सुबह सरैनी गांव के पास दो डंपरों में में आमने सामने भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में डंपर के खलासी की मौत हो गई और चालक घायल हो गया। हादसे की वजह से नेशनल हाईवे पर सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई और यातायात प्रभावित हो गया। खलासी का शव डंपर की केबिन में फंसा था। क्रेन के सहारे शव को निकाला जा सका।

अहिरन खेड़ा थाना मलवा जनपद फतेहपुर निवासी 22 वर्षीय दीपू यादव पुत्र सियाराम यादव खलासी था और वह चालक संतोष निवासी विष्णी असोथर फतेहपुर के साथ गुरुवार सुबह करीब 4 बजे खाली डपंर लेकर कबरई गिट्टी भरने आ रह था।

डंपर में फंसकर खलासी की मौत

झांसी मिर्जापुर हाईवे में सरैनी गांव टोल प्लाजा के पास सामने से आए 16 चक्का डंपर ने उसमें टक्कर मार दी। दुर्घटना में खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया और चालक मामूली घायल हो गया। खलासी डंपर में फंस गया और पुलिस ने क्रेन की मदद से उसे बाहर निकला। जबतक उसकी मौत हो चुकी थी। चालक ने बताया कि वह कबरई गिट्टी लेने आ रहे थे। सामने से खाली 16 चका डंपर असंतुलित होकर सामने से भिड़ गया और दीपू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दीपू की मौत से स्वजन का रो रोकर बुरा हाल है।

हादसे के बाद टक्कर मारने वाले डंपर का चालक मौके से भाग गया। करबई थाना के प्रभारी वीरेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि तहरीर मिलते ही हादसे का मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। दुर्घनाग्रस्त दोनों डंपरों को कब्जे में कर लिया गया है । हादसा कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है। टक्कर के बाद हाइवे पर डंपर आड़े हो गए थे जिसकी वजह से काफी देर तक यातायात प्रभावित रहा।