Move to Jagran APP

Mahoba Accident: बाइकों की सीधी भिड़ंत में दो युवकों की दर्दनाक मौत, बिना हेलमेट 100 की रफ्तार से चला रहे थे वाहन

यूपी के महोबा में दो युवकों की बाइक आमने-सामने टकरा गईं। हादसे में दोनों बुरी तरह घायल हो गए। भटीपुरा पुलिस दोनों घायलों को एंबुलेंस से महोबा जिला अस्पताल लेकर आई यहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों युवक हेलमेट नहीं लगाए थे और 100 क‍िमी की रफ्तार से बाइक चला रहे थे। दोनों के सिर पर गंभीर चोट आई थी।

By ajay dixit Edited By: Vinay Saxena Wed, 10 Apr 2024 04:18 PM (IST)
Mahoba Accident: बाइकों की सीधी भिड़ंत में दो युवकों की दर्दनाक मौत, बिना हेलमेट 100 की रफ्तार से चला रहे थे वाहन
मृतक शिवम की फाइल फोटो। सोर्स- स्वजन।

जागरण संवाददाता, महोबा। यूपी के महोबा में करीब 100 किलोमीटर की रफ्तार से हाईवे पर फर्राटा भर रहे दो युवकों की बाइक आमने-सामने टकरा गईं। भटीपुरा पुलिस दोनों घायलों को एंबुलेंस से महोबा जिला अस्पताल लेकर आई, यहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। दोनों युवक हेलमेट नहीं लगाए थे, जिससे दोनों के सिर पर गंभीर चोट थी।

सदर कोतवाली के ग्राम बिलवई निवासी सतीश का 27 वर्षीय पुत्र सुजान ढहर्रा पहाड़ में मजदूरी करता था। वह मंगलवार को घर से सुबह के समय पहाड़ पर काम करने जाने की बात कह कर गया था। पिता ने बताया कि वह शाम को जब घर नहीं लौटा तो चिंता हुई, उसके पुत्र के पास फोन नहीं था। काफी तलाश की गई थी, लेकिन पता नहीं चल रहा था। बुधवार दोपहर को सूचना मिली कि सड़क दुर्घटना में उनके पुत्र की मौत हो गई है। अब वह कहां गायब था और कहां जा रहा था यह पता नहीं चल सका।

वहीं, कबरई थाना के ग्राम गुगौरा निवासी जयपाल के 22 वर्षीय पुत्र शिवम की 18 अप्रैल को शादी तय थी। शादी के लिए कपड़े और अन्य सामान खरीदी के लिए बुधवार की दोपहर को बाइक से अकेले महोबा आ रहा था। चश्मदीदों के मुताबिक, दोनों बाइक सवार तेज गति में बाइक चला रहे थे। शिवम के बड़े पापा चंद्रभान सिंह ने बताया कि शिवम की 18 अप्रैल को शादी थी और वह महोबा शादी की शापिंग करने आ रहा था। वह राजकीय महाविद्यालय में बीए तृतीय वर्ष का छात्र था।

सुजान के पिता ने बताया कि उनका पुत्र ढहर्रा पहाड़ में होल करने का काम करता था। मंगलवार सुबह सात बजे घर से चला गया था। जब वह रात में नहीं आया तो वह उसे ढूंढते रहे लेकिन उसका पता नहीं चला।