Move to Jagran APP

बीएसएनएल की ओएफसी कटने से नेटवर्क धड़ाम

जागरण संवाददाता, महोबा: बीएसएनएल की ओएफसी (आप्टिकल फाइबर केबिल) दो जगहों पर कट जाने

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Dec 2018 05:50 PM (IST)Updated: Wed, 05 Dec 2018 05:50 PM (IST)
बीएसएनएल की ओएफसी 
कटने से नेटवर्क धड़ाम
बीएसएनएल की ओएफसी कटने से नेटवर्क धड़ाम

जागरण संवाददाता, महोबा: बीएसएनएल की ओएफसी (आप्टिकल फाइबर केबिल) दो जगहों पर कट जाने से शहर का संचार नेटवर्क धड़ाम हो गया है। नेट न चलने से बैंकों में आदान प्रदान नहीं हो रहा है। जिससे उपभोक्ता परेशान रहे हैं। उपभोक्ताओं का एक दूसरे से संपर्क कट गया है। तीन दिनों से नेटवर्क न आने से लोगों में आक्रोश पनप रहा है।

loksabha election banner

बीएसएनएल की ओएफसी बांदा कबरई और महोबा पनवाड़ी के बीच कट जाने से संचार नेटवर्क पूरी तरह से ठप हो गया है। नेट न आने से बैंकों का कामकाज प्रभावित हुआ और उपभोक्ता दिनभर बैंक के चक्कर काटते रहते हैं। बैंकों से पैसे न निकल पाने से लोगों के जरूरी काम नहीं हो रहे हैं। इससे लोग परेशान रहे। इसी तरह विभिन्न कार्यालयों में नेट न आने से जरूरी काम प्रभावित रहे। मोबाइल पर भी मंगलवार को सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक नेटवर्क गोल रहा। बुधवार को भी नेटवर्क आता जाता रहा। इससे लोगों का अपने मित्रों और रिश्तेदारों से भी संपर्क नहीं हो पा रहा है। इससे लोगों में आक्रोश पैदा हो रहा है।

दूर संचार विभाग के एसडीओ अशोक श्रीवास ने बताया कि दो जगहों पर केबिल कट जाने से पूरा महोबा शहर प्रभावित हो रहा है। उपभोक्ताओं को दिक्कत हो रही है। काम चल रहा है। जल्द ही सेवाएं शुरू की जाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.