Move to Jagran APP

भाजपा ने पूंजीपतियों को और मजबूती दी : आरएस कुशवाहा

जागरण संवाददाता, महोबा : बसपा जिला यूनिट की ओर से आयोजित कार्यकर्ता संगठन समीक्षा व सामाजिक

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Oct 2018 11:27 PM (IST)Updated: Mon, 22 Oct 2018 11:27 PM (IST)
भाजपा ने पूंजीपतियों को और मजबूती दी : आरएस कुशवाहा
भाजपा ने पूंजीपतियों को और मजबूती दी : आरएस कुशवाहा

जागरण संवाददाता, महोबा : बसपा जिला यूनिट की ओर से आयोजित कार्यकर्ता संगठन समीक्षा व सामाजिक भाईचारा सम्मेलन का आयोजन सोमवार को गुलाब पैलेस में किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष बसपा आरएस कुशवाहा रहे। अध्यक्षता बुंदेलखंड प्रभारी पूर्व नेता प्रतिपक्ष पीसी दिनकर ने की।

loksabha election banner

कार्यक्रम का शुभारंभ कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष को माला पहनाकर व स्मृति चिन्ह भेंट कर किया। प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा सरकार को जन विरोधी बताया। उन्होंने कहा कि पांच साल की केंद्र की सत्ता व उत्तर प्रदेश में सत्ता में रहने के बावजूद जनता को परेशानी, दिक्कतों के सिवाय कुछ नहीं दिया। नोटबंदी की आड़ में पूंजीपतियों को और मजबूत बनाया गया। बसपा के शासन काल में प्रत्येक वर्ग एवं समाज को राजनीति में भागीदारी देने का काम किया। बहन जी के नेतृत्व में प्रदेश में बेहतर शासन मीला।

भाजपा केवल जुमलों की पार्टी बन कर रह गई है। काला धन विदेशों से वापस लाने की बात हो। बेरोजगारों को रोजगार देना हो या महंगाई पर नियंत्रण करना हो भाजपा के सारे वादे जुमले साबित हो रहे हैं। महा गठबंधन के सवाल पर कुशवाहा ने कहा कि हमारी नेता ने साफ कहा है कि हम सम्मानजनक गठबंधन ही करेंगे। यदि सम्मानजनक स्थिति नहीं रही तो बसपा चुनाव में अकेली दम पर लड़ने में सक्षम है। शिवपाल की पार्टी पर कहा कि वह तो समय ही बताएगा।

कार्यक्रम में पीसी दिनकर ने कहा कि बसपा की नीति सर्वजन हिताय एवं सर्वजन सुखाय पर आधारित है। देश को बेहतर नेतृत्व सिर्फ कुमारी मायावती दे सकती हैं। कार्यक्रम में कामता कुशवाहा, जिला पंचायत सदस्य विजय बहादुर, पहलाद ¨सह, अवधेश यादव, संदीप यादव, राजेंद्र सोलंकी, रामपाल, अशोक कुमार वर्मा, रामकिशन, गंगादीन, जगदीश जाटव आदि लोक मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.