Move to Jagran APP

बाइक सवार बदमाशों ने किसान से लूटी 50 हजार की नकदी

जागरण संवाददाता, महोबा : बैंक से घर जा रहे किसान का तीन बाइक सवार बदमाशों ने रास्ता र

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 11:20 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 11:20 PM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने किसान से लूटी 50 हजार की नकदी
बाइक सवार बदमाशों ने किसान से लूटी 50 हजार की नकदी

जागरण संवाददाता, महोबा : बैंक से घर जा रहे किसान का तीन बाइक सवार बदमाशों ने रास्ता रोक लिया और दिनदहाड़े उसके पास पड़ी 50 हजार की नकदी लूटकर रफूचक्कर हो गए। कोतवाली पहुंचे किसान ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू की है। वारदात से लोगों में दहशत व्याप्त है।

loksabha election banner

थाना श्रीनगर क्षेत्र के ननौरा गांव का रहने वाला किसान राजेश पुत्र बाबूलाल अपने घर से मुख्यालय के एक बैंक में पैसा निकालने आया था। बताया जाता है कि उसने यहां से किसान क्रेडिट कार्ड के 3 लाख 50 हजार की रकम प्राप्त की। जिसमें से उसने उधार लिए कुछ रुपये गुलाब यादव को दे दिए और किसान ने 18 हजार रुपये साथी सत्येंद्र कुमार द्विवेदी को दिए। शेष 50 हजार रुपये अपने बैग में रखकर बाइक से वापस ननौरा जा रहा था। तभी रास्ते में सूरा चौकी के पास तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने किसान को किसी तरह रोक लिया और आगे आकर कुछ कागज नीचे गिरा दिए । किसान ने सड़क से कागजों को उठाकर आगे खड़े युवकों को देने का प्रयास किया। लेकिन युवकों ने बड़ी ही चालाकी से 50,000 हजार की नकदी से भरा बैग लूटा और मौके से फरार हो गए है। राजेश ने सूचना शहर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू की और सीसीटीवी कैमरे खंगाले। बताया जाता है कि तीन बाइक सवार युवकों ने घटना को अंजाम दिया। एसएचओ अमित भड़ाना कहते हैं इसकी जांच की जा रही है। इसके बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.