Move to Jagran APP

सप्ताह में दो भूमि विवाद के मामलों का होगा निस्तारण

एसडीएम ने कहा कि भूमि विवादों को चौकी स्तर पर सप्ताह में दो निर्धारित मामलों का निस्तारण किया जाएगा। सोनौली बार्डर पर मालवाहक ट्रकों से जाम की समस्या से निजात और तस्करी पर अंकुश लगाना है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 11:34 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 05:08 AM (IST)
सप्ताह में दो भूमि विवाद के मामलों का होगा निस्तारण
सप्ताह में दो भूमि विवाद के मामलों का होगा निस्तारण

महराजगंज: पंचायत सामान्य निर्वाचन 2021 के मद्देनजर रविवार को तहसील सभागार में एसडीएम प्रमोद कुमार की अध्यक्षता में बैठक हुई, जिसमें नौतनवा सर्किल के सभी थाना व चौकी के प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने के आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

loksabha election banner

एसडीएम ने कहा कि भूमि विवादों को चौकी स्तर पर सप्ताह में दो निर्धारित मामलों का निस्तारण किया जाएगा। सोनौली बार्डर पर मालवाहक ट्रकों से जाम की समस्या से निजात और तस्करी पर अंकुश लगाना है। उन्होंने टीम भावना से कार्य करने की हिदायत दी। सीओ अजय सिंह चौहान ने कहा कि हम लोगों जो दायित्व सौंपा गया है, उसे ईमानदारी पूर्वक निभाना है। जनता के विश्वास को जीतकर समाज में अच्छी छवि का प्रदर्शन करना है। इसके लिए एक प्लस एक की भूमिका नहीं, बल्कि एक और एक 11 बनकर उभरना होगा। इंस्पेक्टर रामचंद्र राम, अतिरिक्त प्रभारी शुभनरायन दूबे, सोनौली एसओ आशुतोष सिंह, परसामलिक एसओ छोटेलाल, पुरंदरपुर एसओ शाह मुहम्मद, बरगदवा एसओ धनंजय सिंह, नगर चौकी इंचार्ज संजय कुमार शाही आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.