Move to Jagran APP

छात्रा को लेकर फरार हुए टीचर झारखंड में धराया, अपहरण, दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर बिहार के औरंगाबाद निवासी शिक्षक के विरुद्ध षडयंत्र अपहरण-दुष्कर्म-पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। छात्रा के पिता की ओर से बीते फरवरी में पुलिस की दी गई तहरीर में बताया गया कि उसकी नाबालिग पुत्री घर के पास मौजूद एक विद्यालय में कक्षा छह में पढ़ती है। उसी विद्यालय में पढ़ाने वाले शिक्षक ने बहला-फुसलाकर अपहृत कर लिया है।

By Santosh Singh Edited By: Nitesh Srivastava Published: Mon, 29 Apr 2024 08:36 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 08:36 PM (IST)
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। जागरण

जागरण संवाददाता, नौतनवा। थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा को लेकर फरार हुए एक निजी स्कूल के शिक्षक को नौतनवा पुलिस ने झारखंड राज्य के पलामू जिले से गिरफ्तार कर लिया। छात्रा भी बरामद कर ली गई है।

पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर बिहार के औरंगाबाद जिला निवासी शिक्षक के विरुद्ध षडयंत्र, अपहरण, दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

छात्रा के पिता की ओर से बीते फरवरी में पुलिस की दी गई तहरीर में बताया गया कि उसकी नाबालिग पुत्री घर के पास मौजूद एक विद्यालय में कक्षा छह में पढ़ती है। उसी विद्यालय में पढ़ाने वाले शिक्षक ने आठ फरवरी 24 को उनकी पुत्री को बहला-फुसलाकर अपहृत कर लिया है। पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर आरोपित की तलाश के साथ ही अपहृत छात्रा की बरामदगी में लगी हुई थी।

सर्विलांस की मदद से पुलिस ने शिक्षक के फोन का लोकेशन झारखंड राज्य में ट्रेस किया। इस क्रम में गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें रवाना की गईं। पुलिस शिक्षक और छात्रा को झारखंड के पलामू जनपद के सिंहपुर से बरामद नौतनवा पहुंची।

प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया कि छात्रा के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपित शिक्षक लक्ष्मण मिश्रा निवासी बेनी , जयहिंद तेन्दुआ, थाना माली जनपद औरंगाबाद, राज्य बिहार के विरुद्ध षडयंत्र रचने, अपहरण, दुष्कर्म एवं पाक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.