महराजगंज, संवादसूत्र। रुपये को लेकर एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को भी नहीं छोड़ा। आरोप‍ित ने अपनी मां पर इस कदर प्रहार किया कि वह बेहोश हो गई। मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस महकमा सक्रिय हो गया। मां की तहरीर पर पुलिस विभिन्न धाराओं में आरोपित बेटे पर मुकदमा दर्ज कर ल‍िया है। पुल‍िस अध‍िकार‍ियों के अनुसार मामले की जांच कर रही है।

यह है पूरा मामला 

चौकी प्रभारी ओम प्रकाश गुप्ता ने बताया कि जानकी नगर वार्ड की रहने वाली कमला देवी ने अपने खेत को अधिया पर दिया था। शुक्रवार को वह फसल बेचने के बाद साढ़े छह हजार रुपये मह‍िला को देने आए थे। उस दौरान पीड़‍िता  घर पर नहीं थी। बड़े बेटे रितेश वर्मा ने यह कहकर रुपये ले लिया कि मां के आने पर उन्हें दे दूंगा। कमला देवी ने बताया क‍ि घर पहुंचने पर रुपये मिलने की जानकारी हुई तो उसने बेटे से रुपये मांगे। इस पर बेटा नाराज हो गया। 

घर के अंदर से घसीटते हुए ले गया 

मां के रुपये मांगने पर बेटा आक्रोशित हो उठा। उसका गुस्‍सा इस कदर चढ़ा की उसने क‍िसी भी बात की परवाह क‍िए क‍िए ब‍िना मां को पीटने लगा और घर के अंदर से सड़क तक घसीटते हुए ले आया। आरोप‍िता बेटे ने सड़क पर भी मां की प‍िटाई की। यहीं नहीं जो कोई भी मह‍िला को छुड़ाने जा रहा था उससे भी आरोप‍ित मारपीट करने लग रहा था। बेटे के पीटने पर मह‍िला बेहोश हो गईं‌।

सीसी कैमरे में कैद हो गई पूरी घटना 

यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, ज‍िसका वीड‍ियो वायरल होने के बाद पुल‍िस भी सक्र‍िय हो गई। चौकी प्रभारी ने बताया कि मारपीट, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी का मुकदमा आरोपित रितेश वर्मा पर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Edited By: Anurag Gupta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट