Move to Jagran APP

Maharajganj News: रुपयों के लालच में अंधा हुआ बेटा, मां के साथ बेरहमी का वीड‍ियो वायरल

Maharajganj News महाराजगंज में फसल की धनराशि 6500 रुपये मांगने पर आक्रोशित हुए बेटे ने अपनी मां की पिटाई कर दी। बेटे की प‍िटाई से महिला बेहोश हो गई। आरोपित बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 26 Nov 2022 05:37 PM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 05:37 PM (IST)
Maharajganj News: मां की प‍िटाई का वीड‍ियो सीसी कैमरे में कैद हुआ।

महराजगंज, संवादसूत्र। रुपये को लेकर एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को भी नहीं छोड़ा। आरोप‍ित ने अपनी मां पर इस कदर प्रहार किया कि वह बेहोश हो गई। मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस महकमा सक्रिय हो गया। मां की तहरीर पर पुलिस विभिन्न धाराओं में आरोपित बेटे पर मुकदमा दर्ज कर ल‍िया है। पुल‍िस अध‍िकार‍ियों के अनुसार मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला 

चौकी प्रभारी ओम प्रकाश गुप्ता ने बताया कि जानकी नगर वार्ड की रहने वाली कमला देवी ने अपने खेत को अधिया पर दिया था। शुक्रवार को वह फसल बेचने के बाद साढ़े छह हजार रुपये मह‍िला को देने आए थे। उस दौरान पीड़‍िता  घर पर नहीं थी। बड़े बेटे रितेश वर्मा ने यह कहकर रुपये ले लिया कि मां के आने पर उन्हें दे दूंगा। कमला देवी ने बताया क‍ि घर पहुंचने पर रुपये मिलने की जानकारी हुई तो उसने बेटे से रुपये मांगे। इस पर बेटा नाराज हो गया। 

घर के अंदर से घसीटते हुए ले गया 

मां के रुपये मांगने पर बेटा आक्रोशित हो उठा। उसका गुस्‍सा इस कदर चढ़ा की उसने क‍िसी भी बात की परवाह क‍िए क‍िए ब‍िना मां को पीटने लगा और घर के अंदर से सड़क तक घसीटते हुए ले आया। आरोप‍िता बेटे ने सड़क पर भी मां की प‍िटाई की। यहीं नहीं जो कोई भी मह‍िला को छुड़ाने जा रहा था उससे भी आरोप‍ित मारपीट करने लग रहा था। बेटे के पीटने पर मह‍िला बेहोश हो गईं‌।

सीसी कैमरे में कैद हो गई पूरी घटना 

यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, ज‍िसका वीड‍ियो वायरल होने के बाद पुल‍िस भी सक्र‍िय हो गई। चौकी प्रभारी ने बताया कि मारपीट, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी का मुकदमा आरोपित रितेश वर्मा पर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.