महराजगंज: श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के तरकुलवा तिवारी में बुधवार की दोपहर में ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे चाय की दुकान के सामने मेज पर दाल पसार रहे दुकानदार राजेश मोदनवाल के ऊपर चढ़ गई। जिससे दुकानदार की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर-ट्राली को लोगों ने पकड़ लिया। गुस्साए ग्रामीणों में एनएच 730 को को भी जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे श्यामदेउरवा थानाध्यक्ष सुनील राय ने समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया। पुलिस ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर थाने ले गई है।

तरकुलवा तिवारी निवासी राजेश कई वर्षों से यही पर फ्लोर मिल के सामने चाय की दुकान कर सात सदस्यीय स्वजन का पेट पाल रहे थे। पति की मौत से पत्नी किरन, बेटी श्रेया, नेहा, प्रिया और बेटे आशीष व चंदन का रो रोकर बुराहाल है। स्वजन की पीड़ा व बच्चों का रोना देख सबकी आंखें नम हो गईं। एसओ सुनील राय ने बताया कि कुछ देर के लिए सड़क जाम लोग किए थे। समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया गया है। नियति ने छीन लीं खुशियां

श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के तरकुलवा तिवारी निवासी राजेश के परिवार की खुशियां पल भर में नियति ने छीन ली। जिस राजेश के सहारे पत्नी किरन और तीन बेटियां श्रेया, नेहा और प्रिया और दो बेटे आशीष और चंदन रहते थे। वहीं राजेश पल भर में काल के गाल में समा गए। पांचों बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। पत्नी किरन बार-बार दहाड़ मारकर रो रही थी। लोगों के चेहरे में उदासी छाई हुई थी।

Edited By: Jagran