Move to Jagran APP

महराजगंज में प्यार में पागल सिरफिरे आशिक ने रेता गला, युवती को साथ ले जाने की जिद में उठाया यह कदम

सिरफिरे आशिक ने रिश्तेदारी में आई युवती को साथ ले जाने की जिद में अपना गला रेत लिया। इतना ही नहीं युवती व उसके माता-पिता के पीछे रेलवे स्टेशन तक वह खून से लथपथ अवस्था में भी गया। वहां पुलिस की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By Sachidanand MishraEdited By: Pragati ChandPublished: Fri, 30 Sep 2022 04:41 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 04:41 PM (IST)
महराजगंज में प्यार में पागल सिरफिरे आशिक ने रेता गला, युवती को साथ ले जाने की जिद में उठाया यह कदम
प्रेम में पागल युवक ने खुद का गला रेता। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महराजगंज, जागरण संवाददाता। किसी ने सही कहा है कि प्यार अंधा होता है, यह कथन महराजगंज के एक प्रेमी पर सटीक बैठ रहा है। प्यार का परवान इस कदर चढ़ा कि रिश्तेदारी में गई प्रेमिका के पीछे पहुंच प्रेमी ने न सिर्फ हंगामा खड़ा कर दिया, बल्कि प्रेमिका को अपने साथ चलने की जिद करते हुए आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। बात नहीं बनने पर आक्रोशित होकर उसने सेविंग ब्लेड से अपना गला रेत लिया। घटना के बाद युवती को लेकर उसके स्वजन नौतनवा रेलवे स्टेशन के लिए निकल पड़े। खून से लथपथ बिना कोई परवाह किए प्रेमी भी उसका पीछा करते हुए दो किलोमीटर तक रेलवे स्टेशन नौतनवा पहुंच गया और वहां गिर पड़ा। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नौतनवा पुलिस ने उसको इलाज के लिए भिजवाते हुए मामले की छानबीन में जुट गई है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

सिद्धार्थनगर जनपद के लोटन थाना क्षेत्र के बघेली गांव निवासी अमित उर्फ गोलू ने बताया कि कोल्हुई थाना क्षेत्र के एक गांव में उसका ननिहाल है। जहां एक लड़की से उसे प्रेम हो गया। जब उसको मामूल चला कि उसके स्वजन शादी कराने के इरादे से नौतनवा थाना क्षेत्र के एक गांव रिश्तेदारी में गए हैं, तो पीछा करते हुए वहां पहुंच गया।

पिता बोले- लड़की से कोई वास्ता नहीं

लड़की के पिता ने बताया कि बेटी व पत्नी के साथ रिश्तेदार के यहां आए थे। सनकी युवक भी रात पहुंच गया और जबरन उनकी लड़की को साथ ले जाने की जिद पर अड़ गया। किसी तरह उसे गांव से बाहर किया गया। सुबह फिर पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया। जबकि लड़की से उसका कोई वास्ता नहीं है। जिसको लेकर युवक ने ब्लेट से गला रेत लिया। अपनी लकड़ी को लेकर घर जा रहे थे, तो पीछा करते हुए अटल चौक तक पहुंच गया। पुलिस ने पहुंचकर उनकी मदद की और युवक को अस्पताल ले गई।

क्या कहती है पुलिस

इंस्पेक्टर सुनील कुमार राय ने बताया कि घायल युवक को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी में भर्ती कराया गया है। उसके स्वजन को सूचना दी गई है। स्थिति सामान्य है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.