Move to Jagran APP

Maharajganj News: फाइनेंस कंपनी के पीआरओ से 65 हजार की लूट, बाइक सवार दो बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

गोरखपुर जनपद के कैम्पियरगंज में स्थित समस्ता फाइनेंस लिमिटेड के पीआरओ आशुतोष शुक्ला वसूली कर बाइक से लौट रहे थे। इसी दौरान औरहिया-अड़बड़हवा मार्ग पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उसकी गाड़ी रोकी और हाथापाई कर उन्हें गिरा दिया। इसके बाद रुपयों से भरा बैग छीन मुजुरी के तरफ फरार हो गए। उसके पहले आशुतोष का मोबाइल भी छीन कर सड़क पर पटक कर तोड़ दिया।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Tue, 30 Apr 2024 08:12 PM (IST)
Maharajganj News: फाइनेंस कंपनी के पीआरओ से 65 हजार की लूट, बाइक सवार दो बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम
Maharajganj News: फाइनेंस कंपनी के पीआरओ से 65 हजार की लूट।

जागरण संवाददाता, पनियरा/मुजुरी। पनियरा थाना क्षेत्र के औरहिया-अड़बड़हवा मार्ग पर मंगलवार की दोपहर दो बजे के करीब वसूली कर बाइक से लौट रहे एक फाइनेंस कंपनी के पीआरओ से बाइक सवार दो बदमाशों ने रोका और उसका बैग छिन कर फरार हो गए। सूचना पर सीओ सदर आभा सिंह ने पहुंच कर जांच पड़ताल की। 

गोरखपुर जनपद के कैम्पियरगंज में स्थित समस्ता फाइनेंस लिमिटेड के पीआरओ आशुतोष शुक्ला वसूली कर बाइक से लौट रहे थे। इसी दौरान औरहिया-अड़बड़हवा मार्ग पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उसकी गाड़ी रोकी और हाथापाई कर उन्हें गिरा दिया। 

इसके बाद रुपयों से भरा बैग छीन मुजुरी के तरफ फरार हो गए। उसके पहले आशुतोष का मोबाइल भी छीन कर सड़क पर पटक कर तोड़ दिया। स्थानीय ग्रामीणों ने घटना को देखा तो बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए। 

थानाध्यक्ष निर्भय कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित घटना के बाद कैम्पियरगंज चला गया। डेढ़ घंटे बाद वापस घटना स्थल पर आकर पुलिस को सूचना दी। जांच पड़ताल की जा रही है। शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।