जासं,नौतनवा: सोनौली कोतवाली क्षेत्र के खनुआ चौकी पर तैनात दारोगा कमलेश यादव गुरुवार की रात मार्ग दुर्घटना में घायल हो गए। वह रात करीब नौ बजे क्षेत्र की एक गायब हुई मोटरसाइकिल के मामले की जांच में हरदी डाली गांव के बड़का टोला पर आए थे। पूछताछ के बाद वह मोटरसाइकिल से खनुवा चौकी की तरफ रवाना हुए। अभी वह हरदीडाली व कैथवलिया के बीच मुख्य मार्ग पर पहुंचे ही थे कि अचानक सड़क पर आई बकरी से टकरा कर सड़क पर गिर गए। सिपाही कमलेश यादव व मनीष ने घायल दारोगा को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। घायल उपनिरीक्षक कमलेश यादव ने बताया कि हाथ व शरीर में चोट लगी है। गंभीर चोट नहीं है।

--

घर के बरामदे में खड़ी बाइक चोरी

जासं, नौतनवा: सोनौली कोतवाली क्षेत्र के हरदीडाली गांव में बुधवार की रात घर पर खड़ी की गई बाइक चोरी हो गई।

बड़का टोला के सुरेंद्र साहनी के मुताबिक रात में वह घर के बरामदे में बाइक खड़ा किए थे। गुरुवार की सुबह जब उठे तो गायब थी। पुलिस उपनिरीक्षक कमलेश कुमार यादव का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

--

देव स्थान की सफाई को लेकर दो पक्षों में विवाद

कोल्हुई:

कोल्हुई थाना क्षेत्र के गांव मोगलहां में देव स्थान की सफाई को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर का घेराव कर लिया। लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत किया गया।

मोगलहा में मजार,कर्बला और काली मंदिर के अलावा तमाम देव स्थान है। इसी हिदू देव स्थान पर एक सप्ताह पहले गंदगी को लेकर बवाल हुआ था। लेकिन गुरुवार को उसी स्थान की सफाई को लेकर दो पक्ष आमने- सामने आ गए और काफी बवाल हुआ। लेखपाल ने आकर नापी की।इसके बाद एक पक्ष के लोगों ने शिकायत करने वालों का मकान घेरा लिया। तब तक मोबाइल फोन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों पक्षों के लोगों को शांत कराया। इस मौके पर उपजिलाधिकारी नौतनवा रामसंजीवन मौर्य, सीओ फरेंदा सुनील कुमार दुबे, थानाध्यक्ष देवेन्द्र कुमार सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।