Move to Jagran APP

बाइक पर टांग कर ले जा रहा था… पुलिस ने रोका तो हड़बड़ा गया युवक, तलाशी में निकली करेंसी देख हैरान रह गए अधिकारी

गुरुवार की रात थानाध्यक्ष नीरज राय व उड़नदस्ता टीम के प्रभारी रामचंद्र प्रसाद की टीम में बाइक के लेग गार्ड में प्लास्टिक में टांग कर ले जाई जा रही 21 लाख नेपाली मुद्रा बरामद किया है। रुपये लेकर जा रहे युवक को हिरासत में लेकर पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है। गुरुवार की रात 10 बजे के करीब पुलिस टीम कस्बे के मरचहवा रोड पर जांच कर रही थी।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Fri, 10 May 2024 12:37 AM (IST)
बाइक पर टांग कर ले जा रहा था… पुलिस ने रोका तो हड़बड़ा गया युवक, तलाशी में निकली करेंसी देख हैरान रह गए अधिकारी
बाइक पर टांग कर ले जा रहा था… पुलिस ने रोका तो हड़बड़ा गया युवक।

जागरण संवाददाता, महराजगंज। ठूठीबारी कस्बे में गुरुवार की रात थानाध्यक्ष नीरज राय व उड़नदस्ता टीम के प्रभारी रामचंद्र प्रसाद की टीम में बाइक के लेग गार्ड में प्लास्टिक में टांग कर ले जाई जा रही 21 लाख नेपाली मुद्रा बरामद किया है। रुपये लेकर जा रहे  युवक को हिरासत में लेकर पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है।

गुरुवार की रात 10 बजे के करीब पुलिस टीम कस्बे के मरचहवा रोड पर जांच कर रही थी। इसी दौरान आ रहे बाइक सवार को पुलिस की टीम में रोकने का प्रयास किया। युवक रुकने के बजाए हड़बड़ा गया। इसके बाद उसे टीम ने घेर कर पकड़ लिया।

बाइक सवार युवक की पहचान निचलौल नगर पंचायत के ओबरी निवासी पप्पू उर्फ ओमप्रकाश मद्धेशिया के रूप में हुई है। बरामद रुपयों के बारे में पूछताछ में वह स्पष्ट जवाब नहीं दे सका। इसके बाद पुलिस टीम उसे थाने उठा ले गई। 

ठूठीबारी थानाध्यक्ष नीरज राय ने बताया कि बरामद रुपयों के बारे में पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।