Move to Jagran APP

नेशनल हाईवे पर बाइक की ठोकर से बालिका की मौत

निचलौल थाना क्षेत्र के झुलनीपुर नहर मार्ग स्थित टिकुलहिया गांव के सामने मंगलवार की रात करीब नौ बजे बाइक की चपेट में आने से साइकिल सवार युवक घायल हो गया। इलाज के लिए उसे सीएचसी निचलौल लाया गया जहां पर घायल व्यक्ति की हालत बिगड़ते देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 10:35 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 10:35 PM (IST)
नेशनल हाईवे पर बाइक की ठोकर से बालिका की मौत
नेशनल हाईवे पर बाइक की ठोकर से बालिका की मौत

महराजगंज: गोरखपुर-सोनौली नेशनल हाईवे से मुड़िला गांव के समीप मंगलवार शाम सात बजे सड़क पार करते समय नौ वर्षीय बालिका एक बाइक की चपेट में आ गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन स्वजन सीएचसी रतनपुर ले गए, जहां चिकित्सकों ने बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। वहां से हालत बिगड़ता देख चिकित्सकों ने पीजीआइ भेज दिया। लखनऊ ले जाते समय रास्ते में बालिका की मौत हो गई। बुधवार एक बजे दोपहर शव घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। मृतक बालिका के बड़े भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। नौतनवा थाना क्षेत्र के ग्राम बगहा निवासी मोहम्मद सलमान ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि मंगलवार की शाम बहन बुशरा खातून खेत में काम कर अपने घर आ रही थी। इसी दौरान गोरखपुर से सोनौली की तरह जा रही एक बाइक ने ठोकर मार दी। पीड़ित ने बाइक सवार के खिलाफ नामजद शिकायत कर कार्रवाई की मांग किया। इंस्पेक्टर रामचंद्र राम ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

loksabha election banner

बाइक की चपेट में आने से युवक की मौत

निचलौल थाना क्षेत्र के झुलनीपुर नहर मार्ग स्थित टिकुलहिया गांव के सामने मंगलवार की रात करीब नौ बजे बाइक की चपेट में आने से साइकिल सवार युवक घायल हो गया। इलाज के लिए उसे सीएचसी निचलौल लाया गया, जहां पर घायल व्यक्ति की हालत बिगड़ते देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान घायल व्यक्ति की देर रात को मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही स्वजन में कोहराम मच गया। ग्राम रामचन्द्रही निवासी (32) आशिक मंगलवार की सुबह निचलौल नगर निवासी एक व्यक्ति के घर मजदूरी करने गया था । आशिक शाम को कार्य पूरा कर अपने साइकिल से घर के लिए निकल गया। अभी वह झुलनीपुर नहर मार्ग स्थित टिकुलहिया गांव के सामने पहुंचा था कि इसी बीच पीछे से आ रही तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर उनकी साइकिल को चपेट के लिया, जिसके चलते साइकिल लेकर आशिक सड़क पर गिर गंभीर रूप से घायल हो गया । थाना प्रभारी निरीक्षक निर्भय कुमार सिंह ने बताया कि बाइक को कब्जे में लेकर थाने लाया गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.