Move to Jagran APP

चार दिन बाद भी फरार हैं फायरमैन पर हमले के आरोपित

नौ नाजमद समेत दर्ज है कुल 29 लोगों पर मुकदमा

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 12:48 AM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 12:48 AM (IST)
चार दिन बाद भी फरार हैं फायरमैन पर हमले के आरोपित

महराजगंज: श्यामदेउरवा थानाक्षेत्र के महुअवा-महुई गांव में मंगलवार को आग बुझाने फायरमैन पर हमला मामले में आरोपित चार दिन बाद भी पुलिस पकड़ से दूर हैं। यह हाल उस वक्त है जब फायरमैन की तहरीर पर पुलिस ने नौ नामजद समेत 29 लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया है।

loksabha election banner

मंगलवार की शाम को श्यामदेउरवा थानाक्षेत्र के महुअवा-महुई गांव किनारे गेहूं की फसल में आग लग गई थी। ग्रामीणों की सूचना पाकर श्यामदेउरवा थाने पर तैनात फायरमैन संदीप यादव अपने साथी कन्हैया व प्रकाश के साथ गांव में दमकल की गाड़ी लेकर पहुंचे, लेकिन तबतक अधिकांश फसल जल चुकी थी। देरी से पहुंचने के कारण ग्रामीण फायरमैन पर आक्रोशित हो गए और भीड़ ने उसे चारों तरफ से घेर लिया। अभी फायरमैन संदीप कुछ समझ पाते तबतक भीड़ ने हमला बोल दिया। जिसके बाद कन्हैया व प्रकाश तो किसी तरह बच निकले, लेकिन संदीप को लोगों ने पीट दिया था। इस मामले में फायरमैन संदीप यादव की तहरीर पर श्यामदेउरवा पुलिस ने कुल नौ नामजद में फरदीन अंसारी, विजय निषाद, सूरज कुमार, मनीष, आकाश गौड़, चंदन, सिद्धू, व्यास, अंकुर और 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। थानेदार सुनील कुमार राय ने बताया कि घटना के बाद से ही आरोपित फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर न्यायालय चालान भेजा जाएगा। संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

महराजगंज: थाना क्षेत्र में शुक्रवार को पैसिया उर्फ कोंघुसरी निवासी विवाहिता 28 वर्षीय सोनी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। आनन-फानन ससुराल वाले शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे कि मायके वाले पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। जमुहरा कला निवासी श्यामलाल की पुत्री सोनी की शादी 10 साल पहले धर्मेंद्र पुत्र फूलचंद निवासी पैसिया उर्फ कोंघुसरी के साथ हुई। मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि महिला के शव को पीएम के लिए भेजा जाएगा। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.