Move to Jagran APP

'अब सिर्फ स्मृतियों में रहेंगी स्मृति ईरानी...', महराजगंज में बोले छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इंडी गठबंधन के प्रत्याशी वीरेंद्र चौधरी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्हाेंने कहा कि मैं बनारस घूम कर आया हूं। जिस दिन से प्रियंका गांधी का रोड शो हुआ है वहां का माहौल इंडी गठबंधन के पक्ष में हो गया है। इस धार्मिक नगरी में लोग इतिहास बनाने जा रहे हैं ।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Thu, 30 May 2024 03:52 PM (IST)
'अब सिर्फ स्मृतियों में रहेंगी स्मृति ईरानी...', महराजगंज में बोले छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल
जनसभा को संबोधित करते छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल। जागरण

 जागरण संवाददाता, महराजगंज। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुरुवार को महराजगंज के निचलौल कस्बे में आयोजित जनसभा में भाजपा पर हमलार दिखे। कहा कि जिस दिन से इंडी गठबंधन बना है भाजपा डरी हुई है। राहुल गांधी, अखिलेश यादव, प्रियंका व डिपंल के दौरे से यूपी का माहौल बन गया है। स्मृति ईरानी अब सिर्फ स्मृतियों में ही रहेंगी, उनका सिलेंडर गोल हो चुका है।

इंडी गठबंधन के प्रत्याशी वीरेंद्र चौधरी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्हाेंने कहा कि मैं बनारस घूम कर आया हूं। जिस दिन से प्रियंका गांधी का रोड शो हुआ है , वहां का माहौल इंडी गठबंधन के पक्ष में हो गया है। इस धार्मिक नगरी में लोग इतिहास बनाने जा रहे हैं ।

इसे भी पढ़ें-मृत शिक्षक की लगाई चुनाव ड्यूटी, बाद में दर्ज करा दिया मुकदमा, जानकारी हुई तो मचा हड़कंप

कहा कि बनारस के लोग नरेन्द्र मोदी को गुजरात भेजने जा रहे हैं। भाजपा सरकार ने सभी नेताओं को डराने- धमकाने का काम किया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी जेल भेज दिया गया। यह सब जनता देख रही है। जब संविधान बदलने की बात उठी तो जनता इसके विरुद्ध खड़ी हो गई। जब जनता खड़ी होती है, तो बड़े- बड़े सूरमा धराशायी हो जाते हैं।

इसे भी पढ़ें-खुली किताब है गोरखपुर, यहां का विकास देख हर कोई होता है हैरान, पढ़ि‍ए यह Ground Report

उन्‍होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में यह लड़ाई जनता लड़ रही है। लोगों ने इसे अपने हाथ में ले लिया है। छह चरण के चुनाव में वहां के मतदाताओं ने अपनी आहुति दी है, अब महराजगंज के लोगों की बारी है। इंडी गठबधन के प्रत्याशी को जिता कर जिले के विकास का मार्ग प्रस्त करें।

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत, विधान परिषद के पूर्व सभापति गणेश शंकर पांडेय, पूर्व विधायक अमन मणि त्रिपाठी, सुशील टिबड़ेवाल, तलत अजीज, कांग्रेस जिलाध्यक्ष शरद कुमार सिंह, सपा जिलाध्यक्ष विद्यासागर यादव, आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामकुमार पटेल, नपा अध्यक्ष पुष्पलता मंगल,निर्मेष मंगल, राजू कुमार गुप्ता व हरेंद्र कृष्ण त्रिपाठी उपस्थित रहे।