Move to Jagran APP

पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

बुधवार की रात गांव में आर्केस्ट्रा देखने के लिए निकला था युवक

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 12:12 AM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 12:12 AM (IST)
पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

महराजगंज : कोठीभार थानाक्षेत्र के ग्राम सबया उत्तर टोला के पश्चिम सिवान में गुरुवार की सुबह एक खेत में पेड़ से युवक का लटका शव मिला है। इससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। हालांकि युवक की मौत हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी हुई है। शव की सूचना पर गांव में सनसनी मची हुई है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की पहचान 18 वर्षीय मनीष पुत्र साधु शरण विश्वकर्मा निवासी सबया उत्तर टोला के रूप में की गई है। मृतक के स्वजन ने बताया कि मनीष घर पर हमेशा गुमशुम रहता था। उसकी तबीयत भी खराब चल रही थी। बीते बुधवार की रात को सबया बिचला टोला मे आर्केस्ट्रा देखने के लिए घर से निकला था। पूरी रात वह घर नहीं लौटा। गुरुवार की सुबह खेत के तरफ गए लोगों ने शव पेड़ से लटकने की सूचना दी। जहां पहुंचने पर मनीष की पहचान हुई। थाना प्रभारी निरीक्षक धनवीर सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। आग लगने से गेहूं की फसल जलकर राख

loksabha election banner

महराजगंज: सदर तहसील के घुघली थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मीपुर शिवाला गांव में गुरुवार की अपराह्न लगभग 3:40 बजे अचानक गांव के पुरवे परती टोले के पास बटाई पर लिए चंद्रेश खरवार के एक बीघा खेत में आग लग गई, जिससे गेहूं की फसल जल गई। ग्रामीणों की तत्परता एवं कड़ी मेहनत से आग पर कुछ ही समय में काबू पा लिया गया। अगलगी की इस घटना में चंद्रेश की लगभग एक मंडा अर्थात 15 डिसमिल की गेहूं की खड़ी फसल जलकर राख हो गई है। ग्रामीणों का कहना है कि अज्ञात कारणों से हुई आगलगी की इस घटना ने सबको हैरत में डाल दिया है। अचानक उठे धुंए के गुबार को देख सबके होश उड़ गए तथा बूढ़े,बच्चे,जवान सहित घर की दहलीज लांघ दुल्हनों ने भी बाल्टी आदि में पानी से आग को बुझाया। ग्रामीणों की सूचना पर हल्का लेखपाल राजाराम वर्मा एवं कानूनगो ओमप्रकाश मिश्र पहुंचे और क्षतिपूर्ति का आकलन कर सदर तहसीलदार को अवगत कराया। सदर तहसीलदार मोहम्मद जसीम ने बताया कि लेखपाल एवं कानूनगो द्वारा दी गई जांच रिपोर्ट के आधार पर पीड़ित किसान को मुआवजा दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.