Move to Jagran APP

Maharajganj News: पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, घरवालों को बिना बताए हैदराबाद से आया था गांव

हैदराबाद में रहकर पेंटिंग का कार्य करने वाले युवक का अचानक गांव के मंदिर के पास पेड़ से लटकता शव मिला तो परिवार के लोग सन्न रह गए। उनका कहना था कि हैदराबाद से उसने आने की जानकारी उन्हें नहीं थी।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandPublished: Sun, 14 May 2023 03:38 PM (IST)Updated: Sun, 14 May 2023 03:38 PM (IST)
Maharajganj News: पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, घरवालों को बिना बताए हैदराबाद से आया था गांव
पेड़ से लटकता मिला युवक का शव। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महराजगंज, जागरण संवाददाता। महराजगंज जिले के परसामलिक क्षेत्र के सेखुआनी गांव के काली माता मंदिर गेट के समीप स्थित पेड़ से एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में रस्सी के सहारे लटकता मिला। शव की शिनाख्त उसी गांव के आदित्य साहनी के रूप में हुई है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

स्वजन के मुताबिक मृतक हैदराबाद में रहकर पेंटिंग का कार्य करता था। उसके घर आने की कोई सूचना नहीं थी। इसी बीच शनिवार को जब गांव की कुछ महिलाएं किसान महाकाली मंदिर में पूजा करने पहुंची तो समीप के चंदन के पेड़ से आदित्य साहनी का शव लटकता दिखा। मृतक की मां अनीता देवी पुत्र का शव देखकर अवाक रह गई। वह चार भाई व तीन बहनों में तीसरे नंबर पर था। फारेंसिंक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार पाठक ने बताया कि पेड़ से लटकता युवक का शव मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण स्पष्ट होगा।

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मृत्यु

श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के छातीराम निवासी एक महिला की जिला अस्पताल में संदिग्ध परिस्थिति में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के छातीराम निवासी एक व्यक्ति ने अपने पत्नी को जिला अस्पताल में इलाज कराने के लिए भर्ती कराया। जिला अस्पताल में भर्ती कराने का कारण जहरीला पदार्थ खाना दिखाया गया है। महिला की इलाज के दौरान मृत्यु पर कोतवाली पुलिस ने श्यामदेउरवा पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंचे श्यामदेउरवा थाने के एसएआइ सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.