Move to Jagran APP

सिरफिरे आशिक ने पहले बनाया अश्लील वीडियो, फिर भेज दिया युवती की होने वाली ससुराल में; जान से मारने की दी धमकी

सिंदुरिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म करने तथा उसका वीडियो बनाकर युवती को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपित ने युवती को धमकी देने के साथ ही उसकी शादी भी वीडियो भेजकर तोड़वा दी। शनिवार को स्वजन के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची पीड़िता शिकायती पत्र सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।

By Sachidanand Mishra Edited By: Aysha Sheikh Sun, 05 May 2024 03:05 PM (IST)
सिरफिरे आशिक ने पहले बनाया अश्लील वीडियो, फिर भेज दिया युवती की होने वाली ससुराल में; जान से मारने की दी धमकी
सिरफिरे आशिक ने पहले बनाया अश्लील वीडियो, फिर भेज दिया युवती की होने वाली ससुराल में

जागरण संवाददाता, महराजगंज। सिंदुरिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म करने तथा उसका वीडियो बनाकर युवती को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपित ने युवती को धमकी देने के साथ ही उसकी शादी भी वीडियो भेजकर तोड़वा दी। शनिवार को स्वजन के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची पीड़िता शिकायती पत्र सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।

पीड़िता के मुताबिक वह बीए अंतिम वर्ष की छात्रा है। वर्ष 2022 में आरोपित ने उसके साथ जबरन घर में घुसकर दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार उसका शारीरिक शोषण किया। इधर जब घर वालों ने शादी तय कर दी तो आरोपित ने ससुरालियों के पास वही वीडियो भेजकर शादी भी तोड़वा दी।

जान से मारने की दी धमकी

गत एक मई की रात नौ बजे असलहा लेकर आरोपित जबरन घर में घ़ुस गया और कहा तुम्हारी शादी कहीं और नहीं होने देंगे। नहीं मानी तो न सिर्फ तुम्हारा वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित कर दूंगा बल्कि तुम्हें जान से भी मार दूंगा। पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीना ने बताया कि मामले में सिंदुरिया पुलिस को जांच कर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।