महराजगंज: जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। सोमवार को कोविड केयर अस्पताल पुरैना के डाक्टर, एसपी आफिस के बाबू, चार पुलिसकर्मियों समेत 59 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। कोविड केयर अस्पताल के डाक्टर के पॉजिटिव पाए जाने पर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। सदर सीएचसी के एक कर्मचारी के पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया हैं। सोमवार को 19 मरीजों के स्वस्थ होने पर उन्हें डिस्चार्ज किया गया है। इस प्रकार जिले में कुल मरीजों की संख्या 1247 हो गई है। इसमें अब तक 11 मरीजों की मौत हो चुकी है। 550 मरीज स्वस्थ होने पर घर चले गए हैं। वर्तमान में सक्रिय मरीजों की संख्या 705 है।

सोमवार को आई रिपोर्ट में चार पुलिस कर्मियों में एक एसपी आफिस, दो निचलौल व एक घुघली थाने के पुलिसकर्मी शामिल हैं। आज आई रिपोर्ट में महराजगंज में 16, निचलौल 16, सिसवा आठ, मिठौरा पांच, पनियरा चार, घुघली, लक्ष्मीपुर, नौतनवा में दो-दो, पुरैना दो, फरेंदा, पनियरा एक-एक केस पॉजिटिव मिले हैं। अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. आइए अंसारी ने बताया कि पॉजिटिव मरीजों को सुविधा के अनुसार होम आइसोलेट किया जाएगा। कैंप में लिया गया 93 का नमूना:

महराजगंज: सोमवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पकड़ी दीक्षित परतावल में जांच के लिए शिविर का आयोजन हुआ। कुल 93 लोगों का सैंपल लेकर बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर भेजा गया ।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021