Move to Jagran APP

नेटवर्क की गड़बड़ी से 32 लाख का कार्य प्रभावित

भारत संचार निगम लिमिटेड की सेवा सहित अन्य कंपनियों की नेटवर्क की गड़बड़ी से सरकारी कार्यालयों का कार्य प्रभावित है। इंटरनेट सेवा कार्य नहीं करने से शासन की योजनाओं की फीडिग आदि का कार्य भी पूरा नहीं हो पा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 11:31 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 11:31 PM (IST)
नेटवर्क की गड़बड़ी से 32 लाख का कार्य प्रभावित
नेटवर्क की गड़बड़ी से 32 लाख का कार्य प्रभावित

महराजगंज: भारत संचार निगम लिमिटेड की सेवा सहित अन्य कंपनियों की नेटवर्क की गड़बड़ी से सरकारी कार्यालयों का कार्य प्रभावित है। इंटरनेट सेवा कार्य नहीं करने से शासन की योजनाओं की फीडिग आदि का कार्य भी पूरा नहीं हो पा रहा है। कोषागार कार्यालय के सर्वर ठीक से नहीं चलने के कारण औसतन 32 लाख रुपये के भुगतान का कार्य प्रभावित हो रहा है, जिससे अधिकारी हैरान हैं। उनके सीयूजी नंबर भी नहीं काम कर रहे हैं। मोबाइल से बात नहीं होने से आमजन परेशान हैं। कोषागार कार्यालय में नेटवर्क की गड़बड़ी के कारण आए दिन कार्य प्रभावित हो रहा है। इस कारण वेतन, पेंशन सहित शासन की योजनाओं की धनराशि का भुगतान होने में व्यवधान उत्पन्न हो रहा है। समय से भुगतान नहीं होने से जहां योजनाओं के संचालन में बांधा हो रही है, वहीं पेंशन के लिए लोगों को परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है। मुख्य कोषाधिकारी सालिग्राम ने कहा कि नेटवर्क की समस्या के संबंध में संबंधित जिम्मेदारों से वार्ता की गई है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.