Move to Jagran APP

Lucknow News: प्रेम प्रसंग में असफल बहन की थी आत्‍महत्‍या, बदला लेने के ल‍िए भाई ने प्रेमी को मारी गोली

लखनऊ के नरही में बुधवार रात बहन की आत्‍महत्‍या का बदला लेने के ल‍िए भाई ने प्रेमी पर फायर‍िंग की। ज‍िसमें प्रेमी के स‍िर और कंधे पर गोली लगी है। गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज चल रहा है। पुल‍िस मामले की छानबीन में जुटी है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraThu, 25 May 2023 09:59 AM (IST)
Lucknow News: प्रेम प्रसंग में असफल बहन की थी आत्‍महत्‍या, बदला लेने के ल‍िए भाई ने प्रेमी को मारी गोली
Lucknow Crime News: लखनऊ के नरही में घटनास्‍थल पर पूछताछ करती पुल‍िस

लखनऊ, जागरण संवाददाता। नरही में सेठ रामजस रोड पर बुधवार रात नौ बजे बदमाशों ने मोबाइल फोन कारोबारी प्रमोद गुप्ता को गोली मार दी। भीड़भाड़ वाले इलाके में ताबड़तोड़ गोलियां चलने से वहां सनसनी फैल गई। व्यापारी दुकानें बंद कर भाग निकले। वहीं, लोगों ने अपने दरवाजे बंद कर खुद को घर में कैद कर लिया।

गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी दुकानदार बाहर निकला तो प्रमोद सड़क पर लहूलुहान पड़े थे। वहीं, हमलावर फरार हो चुका था। गंभीर अवस्था में प्रमोद को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से डाक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस को घटना की जानकारी मीडिया के माध्यम से हुई। इसके बाद एडीसीपी मध्य मनीषा सिंह पुलिस बल के साथ वहां पहुंची। छानबीन में पता चला कि प्रमोद को उसी के पूर्व परिचित सनी ने गोली मारी थी।

शुरुआती जांच में पता चला क‍ि प्रमोद का सनी की बहन से प्रेम प्रसंग था। लेक‍िन दोनों अलग हो गए थे। ज‍िसके बाद सनी की बहन ने आत्‍महत्‍या कर ली थी। बहन की आत्‍महत्‍या का बदला लेने के ल‍िए सनी ने प्रमोद को गोली मारी। सनी सीसी कैमरे में कैद हो गया है। दोनों के बीच पुरानी रंजिश बताई जा रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि प्रमोद परिवार समेत लंबे समय तक नरही में रहे।

इस बीच उन्होंने अभिषेक नाम के व्यापारी से दुकान खरीद ली और कारोबार करने लगे। बाद में प्रमोद ने ग्वारी गांव में घर बनवा लिया और पत्नी प्रीती और दो बच्चों के साथ वहीं रहने लगे। प्रमोद राेज सुबह 10 बजे दुकान खोलते थे और रात करीब नौ बजे बंद कर देते थे। सूत्रों का कहना है कि आरोपित सनी ने प्रमाेद को बात करने के लिए दुकान के बाहर बुलाया था और फिर गोली मार दी। प्रमोद को दो गोली लगी है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि तीन राउंड फायरिंग की गई थी। एडीसीपी मध्य के मुताबिक आरोपित वहां कैसे आया था और किस रास्ते भाग निकला। इसके बारे में पता लगाया जा रहा है। सनी नरही का ही रहने वाला है। वहीं, पीड़ित परिवार ने किसी से रंजिश की बात नहीं बताई है। पुलिस यह पता लगा रही है कि सनी अकेला था या उसके साथ कोई और भी आसपास मौजूद था।