लखनऊ, जागरण संवाददाता। गोमतीनगर के विरामखंड स्थित पीजी हास्टल में छत के रास्ते घुसे शोहदे ने युवती से छेड़छाड़ की। युवती के विरोध और चीख-पुकार सुनकर मकान मालिक दौड़े तो शोहदा कमरे में बाहर से दरवाजा बंद कर भाग निकला। पुलिस ने अज्ञात शोहदे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक युवती विरामखंड के एक पीजी (पेइंगगेस्ट) हास्टल में रहती है। वह यहां रहकर पढ़ाई के साथ ही नौकरी भी करती है। रविवार सुबह करीब 11 बजे वह कमरे में लेटी थी। युवती के मुताबिक इस बीच छत के रास्ते जीने से उतर कर एक युवक कमरे में पहुंचा। युवती नींद में थी। एकाएक उसकी आंख खुली तो अर्धनग्न हालत में सामने युवक को खड़ा देखकर वह सन्न रह गई। एकाएक वह चीखी। चीख सुनकर मकान मालिक और उनके घर वाले दौड़े। युवक जीने के रास्ते छत पर चढ़ा और कूदकर भाग निकला। जाते समय उसने युवती के कमरे में कुंडी लगा दी। युवक के भागने पर घरवालों ने युवती के कमरे की कुंडी खोली। वह बाहर निकली तो बहुत डरी हुई थी। हालत सामान्य होने पर उनसे पुलिस को सूचना दी और तहरीर दी। गोमतीनगर पुलिस ने बताया कि अज्ञात शोहदे के खिलाफ युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

शोहदे ने मुंह पर बांध रखा था रुमाल : पहचान छुपाने के लिए शोहदे ने मुंह पर रुमाल बांध रखा था। युवती ने बताया कि शोहदा मुंह पर रुमाल बांधे था इस लिए वह उसे पहचान नहीं सकी कि शोहदा कौन है और कहां का रहने वाला है। वहीं, हास्टल में भी सुरक्षा की व्यवस्था नहीं हैं। हास्टल में कोई सीसी कैमरा नहीं है। जिससे शोहदे की फोटो कैद हो सकती।

Edited By: Anurag Gupta