Move to Jagran APP

अयोध्या : होटल के बाथरूम में मिला बनारस के युवक का लटकता शव, Suicide नोट में लिखा...

अयोध्या के नगरक्षेत्र के सिविल लाइन स्थित होटल की घटना। 24 नवंबर से रह रहा था बाथरूम में फंदे से लटकता मिला युवक का शव। कमरे की तलाशी में पुलिस के हाथ लगा है सुसाइड नेाट युवक ने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को ठहराया।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 11:41 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 11:41 AM (IST)
अयोध्या के नगरक्षेत्र के सिविल लाइन स्थित होटल की घटना। 24 नवंबर से रह रहा था।

अयोध्या, जेएनएन। रामनगरी अयोध्‍या में शुक्रवार को यात्री निवास के कमरे के बाथरूम में युवक का शव फंदे से लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। कमरे की तलाशी में एक सुसाइड नोट भी पुलिस के हाथ लगा है, जिसमें युवक ने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को ठहराया है। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया है। पुलिस घटना की छानबीन में लगी है। 

loksabha election banner

बीटेक कर जॉब की तलाश कर रहा था मृतक

घटना कोतवाली नगरक्षेत्र के सिविल लाइन स्थित आकाश यात्री निवास की है। मूल निवासी वाराणसी जिले के थाना चौबेपुर अंतर्गत रजवाड़ी गांव अभिनव प्रताप सिंह, पिता राकेश प्रताप सिंह और बहन के साथ टेढ़ी बाजार में किराये का मकान लेकर रहता था। दारोगा ओम प्रकाश ने बताया कि 24 नवंबर से मृतक अभिनव आकाश यात्री निवास में ठहरा हुआ था। वह काम के सिलसिले में लखनऊ जाने की बात पिता से घर से निकला था। पूछताछ में सामने आया है कि वह कमरे से बाहर नहीं निकलता था। 26 नवंबर को वह सुबह कमरे से निकल कर बाहर गया और वापस आकर फिर कमरे में चला गया। शाम को एक बार उसे देखा गया। रात में जब उसका कमरा नहीं खुला तो होटल के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर जाकर देखा गया तो अभिनव का शव कमरे के बाथरूम में फंदे से लटक रहा था। मृतक के परिजनों का कहना है कि अभिनव बीटेक कर जॉब की तलाश कर रहा था। उसके पिता सेवानिवृत्त अध्यापक हैं। सुसाइड नोट में लिखा है कि वह ऐसा करने के लिए पहले से कोशिश कर रहा था। इसके साथ ही मृतक ने सुसाइड नोट में पिता और बहन का फोन नंबर भी लिखा, जिसकी मदद से स्वजनों को सूचना दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.