Move to Jagran APP

मेरे सीएम बनने पर लोगों ने कहा किस नमूने को बैठा दिया: योगी अादित्यनाथ

भाजपा की पहली प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में सीएम योगी अादित्यनाथ ने कहा कि सरकार हर तरह के माफियाओं से सख्ती से निपटेगी।

By amal chowdhuryEdited By: Published: Tue, 02 May 2017 08:47 AM (IST)Updated: Tue, 02 May 2017 08:47 AM (IST)
मेरे सीएम बनने पर लोगों ने कहा किस नमूने को बैठा दिया: योगी अादित्यनाथ

लखनऊ (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश में भारी बहुमत से जीतने के बाद भाजपा की पहली प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन सोमवार को किया गया। बैठक में सीएम योगी अादित्यनाथ ने कहा कि सरकार वन माफिया, भू माफिया और खनन माफिया सहित हर तरह के माफियाओं से सख्ती से निपटेगी। उन्होंने ये भी कहा कि मेरे सीएम बनने पर दुनिया भर में चर्चा हुई है। इतना ही नहीं इस बात की भी चर्चा हुई कि किस मोदी जी ने किस नमूने को सीएम बना दिया है।

loksabha election banner

इस दौरान उन्होंने एंटी रोमियो स्क्वायड, अवैध बूचडखानों पर कार्रवाई, 24 घंटे बिजली, किसानों की कर्ज माफी सहित कई अहम मुद्दों को बैठक में सबके सामने पेश किया। योगी ने कहा, प्रदेश में कानून का राज स्थापित होगा। अराजकता, गुंडाराज और भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई होगी।

खत्म होगा परिवारवाद: उन्होंने कहा कि किसी ने कानून के साथ खिलवाड़ किया तो सरकार उसके साथ सख्ती से निपटेगी। गुंडाराज समाप्त करने की दिशा में सरकार युद्धस्तर पर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा, 'भाजपा की प्रदेश में सरकार बनने के बाद पूरे देश में एक हलचल प्रारंभ हुई और वह हलचल है कि अब जातिवादी, परिवारवादी और तुष्टिकरण की राजनीति हमेशा के लिए समाप्त होगी और देश के अंदर विकास और राष्ट्रभक्ति की राजनीति ही होगी।'

यह भी पढ़ें: एसटीएफ की कार्रवाई के बाद लखनऊ में सभी 150 पेट्रोल पंप हड़ताल पर

मंत्री करेंगे दौरे: योगी ने कहा कि जिस भाजपा को सांप्रदायिकता के पयार्य के रूप में रखकर अछूत बना दिया गया था। आज वही भाजपा देश दुनिया में अदभुत क्षमता, सक्रियता कर्मठता और लोकप्रियता के बल पर वैश्विक नेतत्व देने की क्षमता रखती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के मंत्री जिन जिलों के प्रभारी बनाए गए हैं, वहां हर महीने दौरे पर जाएंगे। इसके अलावा विभागीय दौरों पर भी जाएंगे।

यह भी पढ़ें: डायनामाइट से उड़ा दूंगा जौहर युनिवर्सिटी: आजम खां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.