लखनऊ, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कैबिनेट बैठक करने का फैसला किया है। सूबे की योगी आदित्यनाथ सरकार की कैबिनेट बैठक अधिकांशत: मंगलवार को ही होती है, लेकिन बीते दो मंगलवार से बैठक नहीं हो सकी।

योगी आदित्यनाथ सरकार की दो बार से मंगलवार को कैबिनेट बैठक नही हो सकी है। कैबिनेट बैठक का दिन प्रदेश के मुखिया के रूप में योगी आदित्यनाथ के शपथ लेने के दौरान ही मंगलवार तय हो गया था। पिछले दो बार से कैबिनेट की बैठक अपने तय दिन मंगलवार को नहीं हो पा रही थी। इसी कारण आज सचिववाल में अवकाश के दिन भी कैबिनेट की बैठक रखी गई है। कैबिनेट बैठक आज आज शाम को सात बजे से होगी। इस बैठक में कई महत्वपूर्ण फैसले किए जा सकते हैं।

मुख्यमंत्री आज गोरखपुर में हैं। इसके बाद उनका बिहार जाने का कार्यक्रम है। बिहार से शाम को लौटने के बाद वह सात बजे से लोक भवन में कैबिनेट बैठक करेंगे।

मुख्यमंत्री गोरखपुर में कृषि विज्ञान केंद्र पीपीगंज में कृषि मेला का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद दोपहर में मोतिहारी (बिहार) में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने जाएंगे। वहां पर कार्यक्रम मोतिहारी के कृषि विश्वविद्यालय में होगा। बिहार से लौटकर शाम को सात बजे से कैबिनेट की बैठक करेंगे। 

Posted By: Dharmendra Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस