लखनऊ, जेएनएन। वाहन चेकिंग के दौरान बुधवार को स्‍कूटी रोकने पर एक युवती ने हजरतगंज चौराहे पर जमकर हंगामा किया। युवती एक दोस्‍त के साथ हजरतगंज घुमने आई थी। इंस्‍पेक्‍टर हजरतगंज संतोष कुमार सिंह के मुताबिक चेकिंग के दौरान कागज मांगने पर युवती हंगामा करने लगी।  इंस्‍पेक्‍टर के मुताबिक हजरतगंज निवासी सत्‍यांश नाम के युवक के साथ युवती स्‍कूटी से जा रही थी, जिसे चेकिंग के लिए रोका गया था। इस दौरान युवती ने कागज दिखाने से मना कर दिया और हंगामा करने लगी।

बवाल बढ़ता देख महिला थाने की इंस्‍पेक्‍टर को इसकी सूचना दी गई। इंस्‍पेक्‍टर शारदा चौधरी व अन्‍य महिला पुलिसकर्मियाेें से अभद्रता करने लगी। मामले की गंभीरता को देखकर पुलिस ने स्‍कूटी को सीज कर हजरतगंज कोतवाली भेज दिया।

महिला सिपाही ने खाया जहरीला पदार्थ

कोरोना सेल पुलिस लाइन में तैनात महिला सिपाही ने जहरीला पदार्थ खा लिया। गंभीर अवस्‍था में महिला सिपाही को बलरामपुर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। महिला सिपाही ने मंगलवार को जहरीला पदार्थ खाया था, जिसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक महिला सिपाही कुछ दिनों से परेशान थी। तनाव में आकर उसने ऐसा कदम उठाया है। एसीपी हजरतगंज अभय कुमार  मिश्र के मुताबिक महिला सिपाही पूर्व में हजरतगंज कोतवाली में तैनात थी। हालांकि करीब ढ़ाई माह पहले हजरतगंज कोतवाली से उसका स्‍थानांतरण कोरोना सेल में कर दिया गया था।  

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस