श्रावस्ती, जेएनएन। सिरसिया थाना क्षेत्र के  मदारगढ़ गांव में बुधवार की रात आम बीनने के विवाद को लेकर एक महिला की पीट पीट कर हत्या कर दी गई।मृतका के लड़के की तहरीर पर पुलिस ने पिता पुत्र समेत तीन लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

रात में आई तेज आंधी में  गिरे आम को बीनने के लिए  कैलाशा पत्नी जगराम गई हुई थी।इसी दौरान गांव के ही निरहे पुत्र फकीरे व उनके लड़को ने महिला को दौडा लिया और उस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया और पीट-पीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया।मौके पर मौजूद महिला का पति शोर मचाते हुए गांव की ओर भागा।  ईंट भट्ठे पर काम कर रहे अपने लड़के बुधराम को इसकी जानकारी दी। जब वे घटना स्थल पर पहुचे तो वहां महिला का शव पड़ा हुआ था।।मृतका के पुत्र बुधराम ने सिरसिया थाने पर निरहे पुत्र फकीरे व उसके  पुत्रों शिव कुमार व मनोहर के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है।पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।बताया जाता है कि घर के  बगल पड़े जमीन को  लगभग आठ वर्ष पूर्व निरहे के हाथ महिला के ससुर ने बेच दी थी ,लेकिन उस जमीन पर लगे पाँच पेड़ आम के पुराने पेड़ को नही बेचा था। जिसको लेकर पहले भी कई बार विवाद हो चुका था।बुधवार को दिन में भी इसको लेकर विवाद हुआ था।

घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार राजपुर चौकी प्रभारी रवींद्र कुमार सिंह महिला पुलिस कर्मियों के साथ घटना स्थल पर पहुच कर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि मृतका के लड़के बुधराम  के तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जांच की जा रही है।

 

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस