लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर बुजुर्ग महिला की हत्या और चचेरे भाई पर जानलेवा हमला करने वाला आरोपित वकील बुधवार को भी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका। हिमांशु के साथ उसका भाई निखिल भी फरार है। पुलिस को जानकारी मिली है कि बुजुर्ग की हत्या और भाई पर हमला करने के बाद आरोपित 15 मिनट से अधिक घर में मौजूद था। वहीं, उसने बाथरूम में खून साफ करने के बाद कपड़े वहीं छोड़े थे। फिर घर से फरार हो गया।

ये है पूरा मामला 

मामला हुसैनगंज थाना क्षेत्र का है। यहां बुजुर्ग कलावती और उनके बेटे नरेश पर घर के दूसरे हिस्से में रहने वाले रिश्तेदार हिमांशु ने मंगलवार रात जानलेवा हमला किया। इसमें कलावती की मौत हो गई। वहीं, नरेश का अब भी ट्रॉमा में उपचार चल रहा है। एएसपी पूर्वी सुरेश चंद्र रावत ने बताया कि घटना के बाद से आरोपित हिमांशु फरार है। उसके फोन को सर्विलांस पर लगाया गया है। उसके परिवार के साथ अन्य करीबियों से भी पूछताछ चल रही है। पुलिस ने आरोपित की बहन से भी पूछताछ की। ट्रॉमा सेंटर में भर्ती नरेश की हालत गंभीर है। गले में गहरी चोट होने के चलते वह बोलने की स्थिति में नहीं है। बड़े भाई राकेश की तहरीर पर हिमांशु के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। एएसपी ने कहा कि कुछ अहम जानकारी मिली है, पुलिस टीम जल्द ही फरार आरोपित हिमांशु को गिरफ्तार कर लेगी। वहीं, एक अन्य अधिकारी के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित तुरंत घर से फरार नहीं हुआ। उसने बाहर मौजूद लोगों की नजर से बचने के लिए घर में बने बाथरूम में खुद पर लगे खून के धब्बों को साफ किया। उसने कपड़े बदले।

भाई पर भी पुलिस को शक

हिमांशु के साथ उसका भाई निखिल भी वारदात के बाद से फरार है। हालांकि उसका नाम एफआइआर में शामिल नहीं है, लेकिन शक है कि वारदात में उसका भी हाथ है।

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Divyansh Rastogi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस