Move to Jagran APP

सिर पर रॉड मारकर पत्नी ने की थी हत्या, संदूक में भरकर थी फेंकने की तैयारी Lucknow News

लखनऊ में पत्नी गुडि़या ने ही की थी पति की हत्या पुलिस की पूछताछ में कबूला जुर्म।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 11 Jan 2020 10:02 AM (IST)Updated: Sat, 11 Jan 2020 10:02 AM (IST)
सिर पर रॉड मारकर पत्नी ने की थी हत्या, संदूक में भरकर थी फेंकने की तैयारी Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। बस्ती में बक्से में बंद मिला शव जिस कमाल अहमद का था। उसी की पत्नी गुडिय़ा ने ही तीन जनवरी को लोहे की रॉड से हमला करके उसकी हत्या की थी। हत्या में उसका साथ नाजमुद्दीन ने दिया था। पुलिस ने गुरुवार को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की थी। जिस पर गुडिय़ा ने कबूल किया कि उसी ने अपने पति की हत्या की थी। 

loksabha election banner
कमाल अहमद का शव तीन दिन पहले बस्ती में पुलिस गश्त के दौरान एक बक्से से बरामद हुआ था। लेनदेन के विवाद में उसकी हत्या किए जाने की बात उसके ससुर ने स्वीकार की थी। इसके बाद गुरुवार को ठाकुरगंज पुलिस ने कमाल अहमद की पत्नी गुडिय़ा से पूछताछ की थी। पूछताछ में उसने बताया था कि लेनदेन के विवाद को लेकर कमाल की हत्या की गई थी। 
मकान बेचने के लेकर भी था विवाद 

राजधानी के सआदतगंज के हबीबपुर में युवक कमाल अहमद की हत्या के बाद शव को संदूक में भरकर रखकर बस्ती ले जाने का मामला आया था। पुलिस की छानबीन में कमाल अहमद की हत्या के पीछे उनकी पत्नी गुडि़या की संलिप्तता उजागर हुई थी। सूत्रों के मुताबिक कमाल का एक और मकान रोशन नगर में था, जिसे वह बेचना चाहता था। इसके लिए उसने दो जनवरी को कुछ लोगों से 50 हजार रुपये बतौर पेशगी भी ली थी। गुडि़या नहीं चाहती थी कि कमाल वह मकान बेचे। इसको लेकर दोनों में विवाद भी हुआ था। गुडि़या के साथ उसका भाई भी रहता था। पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.