लखीमपुर, जेएनएन। कोतवाली मोहम्मदी क्षेत्र के ग्राम मुर्तजा अलीनगर में मंगलवार रात अवैध संबंधों के चलते एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने 35 वर्षीय पति की हत्या करवा दी। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने उसकी पत्नी सहित चार आरोपितों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्जकर विवेचना शुरू कर दी है।

ग्राम मुर्तजा अलीनगर के रामचरन ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि रात को उसका पुत्र शिवप्रकाश अपने कमरे में बच्चों के साथ खाना खाकर सो रहा था। देर रात करीब दो बजे उनकी पोती पूजा भागते हुए उनके पास आई और बताया कि गांव के पूसे, सुआ, श्रीकृष्ण पुत्रगण रामप्रसाद घर में घुस आए हैं और उसके पिता शिवप्रकाश की बांका सिर मारकर पर व बगल में गोली मारकर हत्या कर दी है।

मौके पर अपनी पोती के साथ पहुंचे रामचरन ने देखा कि उनके पुत्र शिवप्रकाश का शव कमरे में खून से लथपथ पड़ा था। पुलिस ने पूसे, सुआ, श्रीकृष्ण व मृतक शिवप्रसाद की पत्नी श्रीमती के विरुद्ध हत्या व षडयंत्र रचने के आरोप में एफआइआर दर्जकर पूसे को गिरफ्तार कर लिया है। रामचरन का कहना है कि उनकी बहू के पूसे के साथ अवैध संबंध हैं। तभी बहू ने योजना बनाकर उनके पुत्र की हत्या करवा दी है।

इस संबंध में इंस्पेक्टर संजय कुमार त्यागी का कहना है कि दोनों के मध्य चार-पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रात में पूसे शराब पीकर शिवप्रकाश के घर में घुस आया। तभी शिवप्रकाश की आंख खुल गई और उसने अपनी पत्नी को पूसे के साथ संदिग्ध अवस्था में देख लिया। इस पर पूसे आदि ने उसकी हत्या कर दी। एसपी पूनम ने बताया कि मुख्य आरोपित गांव का ही निवासी पूसे है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच की जा रही है, जल्द ही शेष आरोपित भी गिरफ्तार किए जाएंगे। 

 

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस