Move to Jagran APP

रायबरेली में युवक को रस्‍सी से बांधकर बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल, पुल‍िस ने तीन को ल‍िया ह‍िरासत में

रायबरेली में एक युवक को न‍िर्माणाधीन मकान में बांधकर पीटने का वीड‍ियो वायरल होने के बाद पुल‍िस ने तीन युवकों को ह‍िरासत में ल‍िया है। वहीं जिस युवक को पीटा गया वह पुलिस को अब ढूंढे नहीं मिल रहा है।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 09 May 2022 09:42 PM (IST)Updated: Tue, 10 May 2022 07:39 AM (IST)
निर्माणाधीन मकान में तीन युवकों ने चोरी के आरोप‍ित को बांधकर बरसाए डंडे।

रायबरेली, जागरण संवाददाता। गल्ला मंडी में घर से सामान चोरी करते रंगे हाथ पकड़े गए युवक को हाथ बांधकर जमकर मारापीटा गया। सोमवार को पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने डंडा बरसाने वाले तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया। पीड़ित की तलाश की जा रही है, ताकि उसकी तहरीर पर मामला पंजीकृत किया जा सके।

loksabha election banner

उक्त दो मिनट के वीडियो में गल्ला मंडी के युवक पर डंडे बरसाए जा रहे हैं। पीड़ित रो रहा है, चिल्ला रहा है, लेकिन उस पर किसी को दया नहीं आ रही है। युवक पर डंडा बरसाने वाले एक ही बात पूछ रहे हैं कि चोरी का सामान कहां रखा है। वीडियो कब का है, ये अभी तक पता नहीं चल सका है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने गल्ला मंडी मुहल्ले के तीन युवकों को हिरासत में लिया है।

इन युवकों ने बताया कि घर में चोरी करते वक्त उसे पकड़ा गया था। इसके पहले भी घर में चोरी हुई थी। उससे यही पूछा जा रहा था कि चोरी का सामान कहां रखा है। इस मामले में रोचक बात ये है कि जिस युवक को पीटा गया, वह पुलिस को ढूंढे नहीं मिल रहा है। उसको खोजने के लिए पुलिस ही दौड़ भाग कर रही है।

कोतवाल राघवन कुमार सिंह ने बताया कि चोरी के आरोप में युवक की पिटाई की गई। पीड़ित की तलाश की जा रही है। उसकी तहरीर पर मामला पंजीकृत किया जाएगा। पीड़ित की तलाश की जा रही है। उसकी तहरीर पर मामला पंजीकृत किया जाएगा। युवक को मारने पीटने वाले तीन लोगों को पकड़ लिया गया है।

शिक्षक ने छात्र को पीटा : लखनऊ पब्लिक स्कूल में सोमवार को शिक्षक अजय प्रताप सिंह ने छात्र की पिटाई कर दी। छात्र की मां की तहरीर पर शहर कोतवाली में मारपीट का मामला पंजीकृत किया गया है। कोतवाल ने बताया कि आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

प्रधान को पीटा, एफआइआर : बांसगांव प्रधान अनुराग यादव और ग्राम रोजगार सेवक रविवार की देर शाम पड़ोस के गांव पूरे कोइली से लौट रहे थे। रास्ते में हिमांशू, कुलदीप व दारा सिंह ने घेर लिया। प्रधान ने आरोप लगाया कि गालीगलौज करते हुए उक्त लोगों तमंचा से फायर कर दिया। फायर मिस होने पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। पुलिस ने चोटिल प्रधान को अस्पताल पहुंचाया। साथ ही आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.