लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) ने होम्योपैथिक भेषिजिक (फार्मासिस्ट) के रिक्त 420 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित लिखित परीक्षा के आधार पर अर्ह पाये गए अभ्यर्थियों के अभिलेखों के परीक्षण की समयसारिणी घोषित कर दी है। अभ्यर्थियों के अभिलेखों का परीक्षण 16 से 20 मार्च तक होगा। कोविड या फिर अन्य किसी कारण अनुपस्थित रहने वालों को 20 मार्च को आयोग की अनुमति पर शामिल होने का मौका दिया जाएगा।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के सचिव आशुतोष मोहन अग्निहोत्री ने बताया कि अभ्यर्थियों के अभिलेखों का परीक्षण राजधानी में पिकप भवन स्थित कार्यालय में होगा। 16 से 19 मार्च तक रोजाना तीन पालियों में अभिलेखों का परीक्षण किया जाएगा। पहली पाली सुबह 10 बजे, दूसरी दोपहर 12 बजे और तीसरी तीन बजे शुरू होगी। 20 मार्च को पहली और दूसरी पाली में अभिलेखों का परीक्षण होगा।

अभ्यर्थियों के डाक्यूमेंट वेरिफिकेशन लेटर और  अन्य प्रपत्र उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की वेबसाइट http://upsssc.gov.in पर अपलोड कर दिए गए हैं जिन्हें उन्हें डाउनलोड करना होगा। पहली पाली सुबह 10 बजे, दूसरी अपराह्न 12 बजे और तीसरी पाली में अपराह्न तीन बजे अभ्यर्थियों को बुलाया गया है। पहले चार दिन 90-90 अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों का मिलान होगा और अंतिम दिन पहली और दूसरी पाली में 60 अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों का मिलान होगा। कोविड या फिर अन्य किसी कारण अनुपस्थित रहने वालों को 20 मार्च को आयोग की अनुमति पर शामिल होने का मौका दिया जाएगा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप