Move to Jagran APP

पीएम नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से मिले यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, जताया आभार

केशव प्रसाद मौर्य पर एक बार फिर से भरोसा जताते हुए बीजेपी ने उन्हें यूपी का डिप्टी सीएम फिर से बनाया है। उन्होंने दिल्ली में पीएम नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है और आभार व्यक्त किया।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Mon, 04 Apr 2022 06:36 PM (IST)Updated: Mon, 04 Apr 2022 06:36 PM (IST)
यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिल्ली में पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की है।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य योगी 2.0 सरकार में शपथ लेने के साथ एक्टिव हो गए हैं। ग्राम्य विकास मंत्रालय का जिम्मा संभाल रहे केशव मौर्य इन दिनों दिल्ली में केंद्रीय नेतृत्व के साथ लगातार बैठक कर रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है।

loksabha election banner

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलाकात के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, 'मां भारती की सेवा में समर्पित विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता, गरीबों, किसानों, मजदूरों, महिलाओं व नौजवानों के भविष्य, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से संसद भवन में आत्मीय भेंट कर गांव एवं गरीब के विकास से संबंधित विषयों पर मार्गदर्शन एवं आशीर्वाद प्राप्त किया।'

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में गांव-गरीब, किसान, नौजवान व महिलाओं के लिए समर्पित सरकार में गृह व सहकारिता मंत्री, भारतीय राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह से संसद भवन स्थित कार्यालय में आत्मीय भेंटकर आशीर्वाद व मार्गदर्शन प्राप्त किया।'

बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य पर एक बार फिर से भरोसा जताते हुए बीजेपी ने उन्हें यूपी का डिप्टी सीएम फिर से बनाया है। डिप्टी सीएम बनने के बाद केशव मौर्य ने दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है।

यूपी में बीजेपी ने प्रचंड जीत के साथ इतिहास रचा है और सीएम योगी के साथ साथ पीएम मोदी की अगुवाई में दूसरी बार सत्ता की कुर्सी तक पहुंची है। सरकार के गठन के बाद से ही सीएम योगी पिछली बार की तरह ही फ्रंटफुट पर बैटिंग करते हुए दिख रहे है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रियो को विभाग अलॉट कर दिये हैं। जिसके बाद से सभी मंत्री अपने अपने विभाग में जाकर काम की समीक्षा कर रहे हैं और जो भी कमी है उसको पूरा करने के निर्देश कर्मचारियों को दिए हैं।

Koo App
मा0 प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में गाँव-ग़रीब, किसान, नौजवान व महिलाओं के लिए समर्पित सरकार में मा0 गृह व सहकारिता मंत्री, भारतीय राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले आदरणीय श्री अमित शाह जी से आज संसद भवन स्थित उनके कार्यालय में आत्मीय भेंटकर आशीर्वाद एवं मार्गदर्शन प्राप्त किया। - Keshav Prasad Maurya (@kpmaurya1) 4 Apr 2022


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.