Move to Jagran APP

Jammu Kashmir Terroist Attack: जम्मू-कश्मीर में हमले की सीएम योगी ने की निंदा, कहा- कायराना हमला दुखद है

सीएम योगी ने जम्मू-कश्मीर में हुए हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में तीर्थ यात्रियों की बस पर हुआ कायराना हमला दुखद है। उन्होंने हमले में मारे गए श्रद्धालुओं को श्रद्धांजलि देते हुए शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही अपर मुख्य सचिव गृह और डीजीपी को निर्देश दिए हैं कि तत्काल स्थानीय प्रशासन से संपर्क करके घायलों के उपचार की व्यवस्था सुनिश्चित करवाएं।

By Manoj Kumar Tripathi Edited By: Vinay Saxena Published: Mon, 10 Jun 2024 07:44 AM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 07:44 AM (IST)
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जम्मू-कश्मीर में हुए हमले की निंदा की।- फाइल फोटो

राज्‍य ब्‍यूरो, लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू-कश्मीर में हुए हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में तीर्थ यात्रियों की बस पर हुआ कायराना हमला दुखद है। उन्होंने हमले में मारे गए श्रद्धालुओं को श्रद्धांजलि देते हुए शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही अपर मुख्य सचिव गृह और डीजीपी को निर्देश दिए हैं कि तत्काल स्थानीय प्रशासन से संपर्क करके घायलों के उपचार की व्यवस्था सुनिश्चित करवाएं।

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने शिव खोड़ी से लौट रही बस को निशाना बनाया है। इस बस में 40 से 50 यात्री सवार थे। स्थानीय लोगों के अनुसार, आतंकियों ने इस बस पर 40 से 50 राउंड फायरिंग की, जिसमें एक गोली बस ड्राइवर के भी लगी। बस ड्राइवर को गोली लगने के बाद बस गहरी खाई में गिर गई।

दस लोगों की मौत, 33 यात्री घायल

जम्मू-कश्मीर के रियासी में बस दुर्घटना स्थल पर पुलिस और सुरक्षाकर्मी मौजूद हैं। डीसी रियासी ने दुर्घटना में दस लोगों की मौत की पुष्टि की है। वहीं, 33 लोगों के घायल होने की खबर है। हालांकि, यात्री स्थानीय नहीं बताए जा रहे हैं। हालांकि, आतंकी गतिविधि के चलते शिव खोड़ी तीर्थ स्थल को सुरक्षित कर लिया गया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.