Move to Jagran APP

सीएम योगी ने राजनाथ-शाह व गडकरी से की मुलाकात, MODI 3.0 में कैबिनेट मंत्री बनने पर दी शुभकामनाएं

सीएम योगी ने दिल्ली में केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और उन्हें केंद्रीय मंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी। अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की मुलाकात को लेकर राजनीतिक गलियारों में कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं। माना जा रहा है क‍ि मोदी कैबिनेट की पहली बैठक के पहले हुई इस मुलाकात में यूपी के लोकसभा चुनाव पर‍िणाम को लेकर चर्चा हुई है।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Mon, 10 Jun 2024 11:25 AM (IST)
सीएम योगी ने राजनाथ-शाह व गडकरी से की मुलाकात, MODI 3.0 में कैबिनेट मंत्री बनने पर दी शुभकामनाएं
सीएम योगी ने द‍िल्‍ली में अम‍ित शाह और राजनाथ स‍िंह से की मुलाकात।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नवनियुक्त केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह और नितिन गडकरी से सोमवार को नई दिल्ली में मुलाकात की। भाजपा के तीनों नेताओं ने रविवार को मोदी-3.0 में कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली थी। 2024 लोकसभा चुनाव जीतने के बाद तीनों वरिष्ठ नेताओं से योगी आदित्यनाथ की यह पहली मुलाकात है।

सीएम योगी रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे थे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने नई दिल्ली में ही रात्रि विश्राम किया। सोमवार की सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह व नितिन गडकरी से मुलाकात कर तीनों नेताओं को मंत्रिमंडल में शामिल होने की शुभकामना दी।

बता दें, राजनाथ सिंह उत्तर प्रदेश की लखनऊ, अमित शाह गुजरात की गांधीनगर और नितिन गडकरी महाराष्ट्र की नागपुर लोकसभा से चुनाव जीते हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी की लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार भी किया था।