मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

लखनऊ, जेएनएन। रायबरेली में सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल उन्नाव के माखी गांव की दुष्कर्म पीड़िता के बाद अब वकील महेंद्र सिंह को बेहतर इलाज के लिए अब एम्स दिल्ली शिफ्ट करने की तैयारी है। महेंद्र सिंह भी ट्रामा सेंटर में भर्ती हैं।

पीड़िता के वकील को भी लखनऊ ट्रॉमा सेंटर से एयरपोर्ट ले जाया गया। सीआरपीएफ की मौजूदगी में ग्रीन कॉरिडोर के जरिये लखनऊ पुलिस एयरपोर्ट ले गई । घायल अधिवक्ता वेंटिलेटर पर हैं। एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया जाएगा, वकील के परिवार के लोग और डॉक्टर भी साथ मे मौजूद हैं। वह इस समय डीप कोमा में हैं। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुपालन में पीडि़ता के बाद वकील को एयर एम्बुलेंस से एम्स दिल्ली भेजा जा रहा है। पीड़ित को एम्स ट्रॉमा केयर, दिल्ली में भर्ती कराया गया है। गौरतलब है कि सोमवार को दुष्कर्म पीड़ित को भी इसी तरह एयरलिफ्ट किया गया था। 

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर रायबरेली में उन्नाव के माखी गांव की दुष्कर्म पीड़ित के साथ गंभीर रूप से घायल वकील को भी लखनऊ एयरपोर्ट से एयर एंबुलेंस से दिल्ली भेजा जाएगा। जिला प्रशासन ने इसकी तैयारी पूरी कर ली है। केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती पीड़ित के वकील को सुबह लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट के लिए रवाना किया जाएगा। सोमवार शाम सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल उन्नाव के माखी गांव की दुष्कर्म पीड़ित ग्रीन कॉरिडोर बनाकर दिल्ली के एम्स अस्पताल के लिए एयरलिफ्ट किया गया था।

तीस हजारी कोर्ट में पेशी

उन्नाव के माखी गांव के दुष्कर्म कांड मामले में आठ अन्य आरोपियों को आज दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और शशि सिंह को पेश किया गया था, जिन्हें कोर्ट ने सात अगस्त तक के लिए रोहिणी जेल भेज दिया गया। आज आठ अन्य आरोपियों पर आरोप तय करने को लेकर तीस हजारी कोर्ट में बहस होगी। फिलहाल केस से जुड़े कागजात पूरी तरीके से कोर्ट के पास नहीं पहुंचे हैं।

रायबरेली में सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल उन्नाव के माखी गांव की दुष्कर्म पीड़ित को बेहतर इलाज के लिए अब एम्स दिल्ली शिफ्ट किया गया है। कड़ी सुरक्षा के बीच ग्रीन कॉरिडोर बनाकर दुष्कर्म पीडि़त को एयरपोर्ट भेज दिया गया है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुपालन में पीड़ित को एयर एम्बुलेंस से एम्स दिल्ली भेजा गया है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Dharmendra Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप