Move to Jagran APP

शहीद पथ पर सड़क दुर्घटना में युवती समेत दो की मौत, दो की हालत गंभीर

गोसाईंगंज थाना क्षेत्र स्थित इकाना स्टेडियम के पास हुई दुर्घटना। चार लोग सवार थे कार में। इसमें कानुपर निवासी हारिश व सोनभद्र निवासी रीना की मौत हो गई।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 08:18 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 08:18 PM (IST)
शहीद पथ पर सड़क दुर्घटना में युवती समेत दो की मौत, दो की हालत गंभीर
शहीद पथ पर सड़क दुर्घटना में युवती समेत दो की मौत, दो की हालत गंभीर

लखनऊ, जागरण संवाददाता : शहीद पथ पर इकाना स्टेडियम के पास रविवार देर रात तेजरफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर सड़क के दूसरे ओर जाकर पलट गई। अनियंत्रित कार सड़क पर काफी दूर तक घिसटती चली गई। घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। कार में दो युवती और दो युवक सवार थे। हादसे में कानपुर निवासी हारिश व सोनभद्र निवासी रीना की मौत हो गई। जबकि उनके साथी कानपुर निवासी ट्विंकल व शाहनवाज गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

कानपुर के परेड मुहल्ला थाना मूलगंज निवासी हारिश (28) अपने दोस्त शाहनवाज (27) व महिला मित्र ट्विंकल (24), सोनभद्र रीना (23) के साथ कानपुर से लखनऊ के लिए निकले थे। चारों रविवार देर रात तीन बजे गोसाईंगंज थाना क्षेत्र स्थित शहीद पथ पर पहुंचे थे। तभी उनकी अर्टिका कार शहीद पथ के डिवाइडर पर लगा ग्रिल तोड़ते हुए सड़क के दूसरे ओर जा पहुंची। रफ्तार अधिक होने से कार पलट गई और आगे बैठे हारिश व रीना की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों सीट बेल्ट भी नहीं लगाए थे। 

दोस्त के परिवार को बस अड्डा छोड़कर महिला मित्र संग घूमने आए थे

कानपुर के बंदूक मार्केट निवासी कपड़ा व्यवसायी सादमान ने अपने करीबी दोस्त हारिश को फोन करके कानपुर बस अड्डे पर छोडऩे के लिए बुलाया था। जिसके बाद हारिश ने करीब दस बजे सादमान की अर्टिका कार से सादमान आदिल बहनोई उस्मान व बहन को दिल्ली जाने वाली बस पर बैठा दिया। सादमान के मुताबिक उसने हारिश से कहा था कि उसको व परिवार को छोड़कर कार लेकर सीधे घर जाए, लेकिन सादमान के दिल्ली निकलते ही हारिश अपने दोस्त व दो महिला मित्र के साथ कार से लखनऊ की ओर घूमने निकल गया।

पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल, दो को डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने चारों को लहूलुहान हालत में लोहिया अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने युवक और युवती को मृत घोषित कर दिया। जब एक युवक और युवती का इलाज चल रहा है। कार के कागजात से मालिक सादमन का मोबाइल फोन नंबर मिला। पुलिस से हारिश की मौत की जानकारी मिलते ही सादमन ने उसके परिवारीजनों को फोन पर घटना की सूचना दी और दोपहर दिल्ली की फ्लाइट से आनन-फानन लखनऊ पहुंच गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.