Move to Jagran APP

स्कॉर्पियो सवार दबंगो ने पेट्रोल पंप पर मचाया उत्पात, दो हिरासत में बाकी फरार

लखनऊ के मोहनलालगंज का मामला। दबंग गाड़ी लेकर फरार। सीसी फुटेज की जांच की जा रही है।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 05:11 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 05:11 PM (IST)
स्कॉर्पियो सवार दबंगो ने पेट्रोल पंप पर मचाया उत्पात, दो हिरासत में बाकी फरार
स्कॉर्पियो सवार दबंगो ने पेट्रोल पंप पर मचाया उत्पात, दो हिरासत में बाकी फरार

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी स्थित मोहनलालगंज में स्कॉर्पियो सवार दबंगो ने पेट्रोल पंप जमकर उत्पात मचाया। डीजल डलवाने को लेकर हुए विवाद के बाद दबंगो ने सेल्समैन सहित मैनेजर की कार्यालय में घुसकर जमकर मारपीट और तोड़फोड़ की। पुलिस ने दो को हिरासत में ले लिया, जबकि दो कार सवार गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गये।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

दरअसल, मोहनलालगंज व्यापार मंडल अध्यक्ष सुजीत कुमार पांडेय के भाई की कस्बे में शशि फिलिंग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप है। पंप के मैनेजर कमल भट्ट मुताबिक, शनिवार की देर शाम स्कॉर्पियो सवार पेट्रोल पंप पर आये और एक हजार रुपये का डीजल डलवाया। डीजल भरवाने के बाद जब कर्मचारी श्रवण कुमार पांडेय ने जब रुपये मांगे तो कार सवार 6 से 7 लोग गाली-गलौच करने लगे और मारपीट शुरू कर दी। देखते ही देखते दबंग कार्यालय में घुस आए और उनसे व अन्य कर्मचारियों से जमकर मारपीट करते हुई। उन्होंने तोड़फोड़ शुरू कर दी। इस बीच अन्य कर्मचारियों बीच बचाव के लिए आये तो दबंगो ने उनके साथ भी मारपीट की। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो को पकड़ लिया, जबकि स्कोर्पियों सवार दो अन्य युवक मौके से भाग निकले। वहीं, दबंगों द्वारा कार्यालय में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना के बाद एडीसीपी ट्रैफिक सुरेश चंद्र रावत कोतवाली पहुंचे और जांच पड़ताल की। वहीं, कर्मचारियों ने 4800 रुपये लूट का आरोप लगाया लेकिन पुलिस ने लूटपाट से इनकार कर दिया। मैनेजर की तरफ से शिकायत की गई। इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।  तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.