Move to Jagran APP

बरेली बवाल मामले में दो सिपाही निलंबित

बरेली में कल दीपावली के दिन पुलिस की दबिश के दौरान दो जुआरी की मौत के बाद के बवाल के मामले में आज एसएसपी ने दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। आज मृतक के अंतिम संस्कार में बरेली के विधायक तथा सांसद के साथ ही बसपा के भी कई

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2015 02:17 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2015 02:20 PM (IST)
बरेली बवाल मामले में दो सिपाही निलंबित

लखनऊ। बरेली में कल दीपावली के दिन पुलिस की दबिश के दौरान दो जुआरी की मौत के बाद के बवाल के मामले में आज एसएसपी ने दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। आज मृतक के अंतिम संस्कार में बरेली के विधायक तथा सांसद के साथ ही बसपा के भी कई नेता हैं।

loksabha election banner

बरेली के एसएसपी ने कल के मामले में दोषी सिपाही प्रवीण और संदीप को निलंबित कर दिया है। आज मृतकों के अंतिम संस्कार में भाजपा के साथ ही बसपा के नेता पहुंचे हैं। भाजपा विधायक राजेश अग्रवाल ने बरेली के पुलिसकर्मियों पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार व एसएसपी बरेली में अपराध रोकने में नाकाम हैं। इस अवसर पर सांसद तथा केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कहा पुलिस कर्मियो की लापरवाही से दोनों दलित युवकों की मौत हुई थी। उन्होंने कहा हम पीडि़त परिवार की हर संभव मदद करेंगे। बीएसपी के मंडल कोऑर्डिनेटर ने भी सारा दोष पुलिस पर मंढने के बाद उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। आज भी इलाके में एहतियात के तौर पर कई थानों की पुलिस के साथ पीएसी और आरएएफ मौजूद हैं।

गौरतलब है कि कल कैंट थाने की रिसाला चौकी के पास नकटिया नदी किनारे जुआ के फड़ पर दबिश के दौरान जुआरियों में भगदड़ मच गयी। पुलिस से बचने के लिए जुआरी नदी में कूद गए। उनमे से दो जुआरी दिनेश और सतीश की नदी में डूबने से मौत। दोनों कैंट सादर बाजार के रहने वाली बाल्मीकि हैं। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने थाना कैंट घेर लिया और हंगामा करने लगे। पुलिस ने सख्ती की तो भीड़ थाने में घुस गयी और पथराव करके थाने में आग लगा दी। पुलिस की एक गाड़ी को भी भीड़ ने आग के हवाले कर दिया। इसके बाद पुलिस ने भीड़ को तितर बितर करने के लिए लाठीचार्ज के साथ हवाई फायरिंग की। आईजी विजय सिंह मीणा डीआईजी आरकेएस राठौर एसएसपी धर्मवीर यादव डीएम गौरव दयाल समेत पुलिस प्रसाशन के तमाम अधिकारी मौके पर डटे रहे। पथराव में पीएसी का सिपाही व सीओ 4 का गनर घायल हो गये थे।

कार सवार ने हत्या की

बरेली में आज दुर्घटना के बाद कार चालक ने बाइक सवार को गोली मार दी। बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सुभाषनगर में बदायूं रोड पर बाइक व कार में भिड़ंत हो गई। इसके बाद विवाद पर कार चालक ने बाइक सवार को गोली मार दी। बाइक सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.