Move to Jagran APP

टीवी के मशहूर कलाकार अनुपम श्याम ओझा ने सीएम योगी आदित्यनाथ को दिया धन्यवाद

TV Actor Anupam Shyam Ojha उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी स्थापित करने के लिए एक अभिनेता होने के कारण आत्मीय साधुवाद ज्ञापित करता हूं और धन्यवाद अर्पण करता हूं कि एक नई चेतना का संचार प्राप्त हुआ है। आपका अनुपम श्याम ओझा।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 06:55 PM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 06:57 PM (IST)
टीवी के मशहूर कलाकार अनुपम श्याम ओझा ने सीएम योगी आदित्यनाथ को दिया धन्यवाद
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किडनी की बीमारी से जूझ रहे अनुपम श्याम ओझा की हरसंभव मदद के लिए आगे आए।

लखनऊ, जेएनएन। अनुपम श्याम ओझा ने किडनी की बीमारी से जूझने के दौरान आर्थिक मदद करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद ज्ञापित किया है। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को बेहद भावुक पत्र लिखकर मदद के शुक्रिया कहा और शीघ्र ही मिलने की इच्छा भी जताई है।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किडनी की बीमारी से जूझ रहे अनुपम श्याम ओझा की हरसंभव मदद के लिए आगे आए। उन्होंने टीवी अभिनेता को 20 लाख रुपए की आर्थिक  मदद मुहैया कराई थी और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी।

प्रतापगढ़ निवासी टीवी के मशहूर कलाकार अनुपम श्याम ओझा काफी समय से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। इस बीमारी के संक्रमण में आर्थिक  स्थिति ठीक नहीं होने की वजह से उनके इलाज में व्यवधान उत्पन्न हो रहा है। इसकी जानकारी जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पता चली तो वह तत्काल अनुपम श्याम ओझा की हरसंभव मदद के लिए आगे आए। 31 जुलाई को उन्होंने टीवी अभिनेता को 20 लाख रुपए की आर्थिक  मदद मुहैया कराई थी और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी।

अब अनुपम श्याम ओझा अस्पताल से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम भावुक चिट्ठी लिखकर उनका आभार जताया है। ओझा ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि माननीय मुख्यमंत्री जी, मैं अनुपम श्याम ओझा अभिनेता हृदय तल से झंकृत उद्गार भरे शब्दों से आपका परस्पर आभार व्यक्त करता हूं। मेरी अस्वस्थता के दौरान आपका किया आर्थिक सहयोग आपकी दयालुता और जनमानस के प्रति जागरूक सेवाभाव को इंगित करता है। मैं आपके सहयोग से उस अवांछित संकट की घड़ी में संघर्ष कर अब सामान्य दैनिक जीवन क्रिया को करने में सक्षम होने के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूं। डायलिसिस की प्रक्रिया से गुजर रहा हूं और पूर्ण स्वस्थ होने पर आपसे भेंट कर दर्शन लाभ प्राप्त कर सकूं ऐसी ईश्वर से कामना करता हूं। माननीय जी को उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी स्थापित करने के लिए एक अभिनेता होने के कारण आत्मीय साधुवाद ज्ञापित करता हूं और धन्यवाद अर्पण करता हूं कि एक नई चेतना का संचार प्राप्त हुआ है। आपका अनुपम श्याम ओझा।

ठाकुर सज्जन सिंह के किरदार से खूब पहचान मिली

टीवी धारावाहिक 'प्रतिज्ञा' में अनुपम श्याम ओझा ने ठाकुर सज्जन सिंह का किरदार निभाकर काफी लोकप्रियता हासिल की थी। इसके बाद वे सुॢखयों में आ गए थे। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में भी छोटे-बड़े किरदार निभाए हैं। उनकी तबीयत खराब होने पर रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया, अभिनेता मनोज वाजपेयी, सोनू सूद, मनोज मुंतशिर इत्यादि ने भी आॢथक मदद की थी। गीतकार मनोज मुंतशिर ने ट्विटर पर अभिनेता अनुपम श्याम ओझा की मदद का अभियान भी चलाया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.