बाराबंकी, जेएनएन। लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर खड़े मौरंग लदे डंपर में पीछे से प्याज लदा ट्रक टकरा गया। इसमें बिहार के ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई। डंपर पंक्चर होने के कारण चालक ने दाहिनी तरफ ही खड़ा कर दिया था। हादसे में चालक के साथ मौजूद खलासी को मामूली चोटें आई हैं। रामसनेहीघाट कोतवाली में हाईवे पर स्थित तालागांव के निकट कल्याणी नदी के पास अयोध्या की ओर जा रहा एक डंपर पंक्चर हाे गया था। इसे चालक ने बाईं ओर किनारे ख़ड़ा करने के बजाय दाहिनी तरफ ही खड़ा कर दिया।

रविवार सुबह डंपर के चालक व खलासी पंक्चर बनवाने गए थे। इसी दौरान लखनऊ की ओर से आ रहा एक प्याज लदा ट्रक उसमें जा टकराया। यह ट्रक कानपुर से गोरखपुर जा रहा था। ट्रक और डंपर की टक्कर इतनी जोरदार थी कि चालक प्रहृलाद दुबे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वह बिहार के सिवान जिले के धरौली गांव का रहने वाला था, जबकि खलासी आदर्श कुमार मामूली घायल हुआ। हादसे में ट्रक के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं, डंपर में मोरंग लदा होने के चलता ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। 

आदर्श की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को बाहर निकाल कर पीएम के लिए भेजा है। खलासी का उपचार कराया गया। हादसे के बाद से डंपर का चालक व खलासी नहीं लौटे। पुलिस के मुताबिक, अगर वाहन बाईं तरफ खड़ा होता तो शायद यह भीषण हादसा रोका जा सकता था। लेकिन, डंपर के चालक की गलती के चलते यह दुर्घटना हुई। जिसमें ट्रक का चालक जान गंवा बैठा। 

Edited By: Vikas Mishra