Move to Jagran APP

खिलौना कारोबारी का अपहरण, 10 लाख फिरौती मागी

लखनऊ। आगरा में दुकान से घर लौट रहे खिलौना कारोबारी का बीती रात अपहरण कर लिया गया। सु

By Edited By: Published: Wed, 25 Jun 2014 12:50 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jun 2014 12:50 PM (IST)
खिलौना कारोबारी का अपहरण, 10 लाख फिरौती मागी

लखनऊ। आगरा में दुकान से घर लौट रहे खिलौना कारोबारी का बीती रात अपहरण कर लिया गया। सुबह पुलिस कारोबारी के घर जाच को पहुंची तो अपहर्ताओं का फोन आ गया। बेखौफ अपहर्ताओं ने पुलिस की मौजूदगी में भी फिरौती मागने से नहीं चूके। पुलिस इंस्पेक्टर ने बात की तो उसे ही 10 लाख की फिरौती मिलने के बाद कारोबारी को छोड़ने की बात कह दी। पुलिस अपहर्ताओं का सुराग हासिल करने की कसरत में जुटी है।

loksabha election banner

बल्केश्वर के गंगेगौरी बाग निवासी 30 वर्षीय अभिषेक अग्रवाल पुत्र जितेंद्र कुमार अग्रवाल बच्चों के खिलौनों का कारोबार करते हैं। लुहार गली में विपिन ट्रैडर्स के नाम से उनका कारोबार है और तीन दुकानें हैं। परिजनों के मुताबिक अभिषेक अग्रवाल रोजाना की तरह मंगलवार रात्रि दुकानें बंद कर स्कूटर पर घर के लिए निकले थे लेकिन घर नहीं पहुंचे। परिजनों ने मित्रों आदि से कारोबारी के संबंध में जानकारी की, कुछ पता न चलने पर पुलिस को भी सूचना दी गई। आज सुबह इंस्पेक्टर न्यू आगरा तसनीम अहमद रिजवी कारोबारी के घर पहंचे। वह परिजनों से जानकारी कर ही रहे थे, उसी दौरान घर के लैंडलाइन नंबर पर फोन आया। कारोबारी की पत्नी गुड्डन ने फोन उठाया तो उसकी अभिषेक अग्रवाल से बात हुई। कारोबारी ने फोन पर बताया कि कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया है, इस समय वह कहा है, इसकी उसे जानकारी नहीं है। इस पर पत्नी ने इंस्पेक्टर तसनीम अहमद से कारोबारी की बात कराई, इंस्पेक्टर को भी कारोबारी ने खुद का अपहरण होने की बात कही। इसी बीच फोन अपहर्ता ने ले लिया और इंस्पेक्टर से कारोबारी के बदले में 10 लाख रुपये की फिरौती देने की माग की। फिरौती कब और कहा देनी है, इस सवाल पर अपहर्ता ने बाद में फोन करने की बात कह फोन रख दिया। फिरौती के धमकी मिलने के बाद कारोबारी का परिवार दहशत में डूबा हुआ है। सूचना पर एसपी सिटी समीर सौरभ भी कारोबारी के घर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। एसपी सिटी समीर सौरभ ने बताया कि कारोबारी का अपहरण हुआ है और फिरौती मागी गई है। उनकी तलाश शुरू कर दी गई है, जल्द ही उन्हे मुक्त करा लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.