Move to Jagran APP

Top Lucknow News of the day, 22 sept 2019,कैंट गोलीकांड, लटकता मिला युवती का शव, मैनेजर की हत्या का राजफाश, बारिश में एक की मौत, अजगर देख मचा हड़कंप,

लखनऊ में कैंट गोलीकांड मामले में मृतक के परिजन इंसाफ के लिए सड़क पर उतर आए। प्राणीउद्यान में 10 फीट का अजगर बाड़े से बाहर निकल गया।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sun, 22 Sep 2019 05:46 PM (IST)Updated: Sun, 22 Sep 2019 05:46 PM (IST)
Top Lucknow News of the day, 22 sept 2019,कैंट गोलीकांड, लटकता मिला युवती का शव, मैनेजर की हत्या का राजफाश, बारिश में एक की मौत, अजगर देख मचा हड़कंप,

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी लखनऊ में कैंट गोलीकांड मामले में मृतक के परिजन इंसाफ के लिए सड़क पर उतर आए। मुआवजे की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन किया। वहीं, रविवार सुबह लखनऊ के प्राणीउद्यान में 10 फीट का अजगर बाड़े से बाहर निकल गया। उसे पेड़ पर देख लोगों के बीच हड़कंप मच गया। उधर, मूसलाधार बारिश ने शहरवासियों को भीगो दिया। अमेठी में एक कच्चा मकान ढहने से एक महिला की मलबे में दबकर मौत हो गई। दूसरी तरफ, लखनऊ के चर्चित गॉड फॉदर लाउंज के बार मैनेजर की हत्या मामले में खुलासा हुआ। उधर, हरदोई में एक लापता युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला।  

loksabha election banner

 

कैंट गोलीकांड : इंसाफ के लिए परिजनों से सड़क पर लगाई गुहार 

लखनऊ के कैंट गोलीकांड मामले में रविवार को मृतक युवक के परिजनों ने सड़क जाम कर इंसाफ की गुहार लगाई। पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए सदर चौकी का घेराव किया। परिजनों ने मुआवजा की मांग करते हुए सादर बाजार की दुकाने बंद करा दी। वहीं, अफरा-तफरी के बीच पुलिस परिजनों को समझाने का प्रयास करती रही। प्रदर्शनकारी हजरतगंज तक पहुंच गए। मौके पर पुलिस बल तैनात है, मामले को काबू में करने का प्रयास किया जा रहा है। बता दें, बीते दिन शनिवार को कैंट कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर बीते शनिवार देर शाम होटल संचालक सदर के रामदास का हाता निवासी दीपू वर्मा (38) और कर्मचारी लकड़ी मोहाल निवासी पुष्पराज उर्फ अमित (33) को बदमाशों ने गोली मार दी। घटना में दीपू की मौत हो गई। 

10 फीट का अजगर देख मचा हड़कंप

लखनऊ  में रविवार सुबह लखनऊ के प्राणीउद्यान में हड़कंप मच गया। मॉर्निंग वॉक के लिए आए कर्मचारियों की निगाह जब स्नैक हाउस के इमली पेड़ पर पड़ी तो उन्होंने देखा कि एक मोटा ब्राउन रंग का अजगर इमली के पेड़ से लिपटा हुआ है। कर्मचारियों ने जब बाड़े को देखा तो वहां कोई सांप नहीं था। जिसके बाद जू प्रशासन में हड़कंप मच गया। हालांकि बताया जा रहा है कि स्नैक हाउस से दो सांप और एक अजगर बाहर निकले थे, लेकिन जू प्रशासन इस बात से इंकार करता रहा।   

मूसलाधार बारिश से भीगा लखनऊ; अमेठी में महिला की मौत 

लखनऊ में रविवार सुबह से ही बादल छाये रहे, वहीं 11 बजे के बाद मूसलाधार बारिश होना शुरू हो गई। बारिश ने राजधानी वासियों को भीगो दिया। रविवार होने की वजह से लोग घर में ही दुबके रहे। उधर, अमेठी स्थित मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के पूरे दिनका दुबे मजरे दखिन गांव में तेज बरसात के बीच एक कच्चा मकान भरभराकर ढह गया। मलबे की चपेट में आने से फूलचन्दा (25) पत्नी ननकुल की मौत हो गई। महिला छप्पर के नीचे बैठकर बच्चे को देख रही थी। मलबे की चपेट में मासूम भी आया था। हालांकि, ग्रामीणों ने उसे सुरक्षित निकाला है। वहीं, मौसम वैज्ञानिकों ने अगले कई दिनों तक बारिश होने की संभावना जताई है। तापमान भी सामान्य से कम हो सकता है। उत्तर प्रदेश में प्रमुख नदियों के जलस्तर में उतार-चढ़ाव के बीच बाढ़ का कहर जारी है।

गॉड फॉदर बार के संचालक ने की थी अपने मैनेजर की हत्या

लखनऊ में लगभग पांच दिन पहले गॉड फॉदर लाउंज के बार मैनेजर प्रशांत की छठी मंजिल से गिरकर मौत हो गई थी। जिसके बाद से ही मैनेजर की हत्या और अपहरण को लेकर बॉर मालिक के ऊपर संदेह का घेरा था। शनिवार को पुलिस ने बार मैनेजर की पत्नी और भाई को दबोचा था। पत्नी घटना स्थल का डीबीआर लेकर भागी थी। वहीं, पुलिस ने रविवार को घटना का राजफाश करते हुए बताया कि बार मालिक ने ही अपने मैनेजर का अपहरण और हत्या की थी।

पांच दिन से घर से लापता युवती का लटकता मिला शव  

हरदोई में एक लापता युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला। बताया जा रहा है कि युवती पांच दिनों से घर से गायब थी। रविवार को गन्ने के खेत में युवती का शव पेड़ से लटकता देख सभी हैरान रह गए। मृतका के पिता ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया हैै। उधर, पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.