लखीमपुर, संवाद सूत्र। गोला से अलीगंज रोड को गए मार्ग पर स्थित अंबारा जंगल पुनरभु ग्रंट के आगे बाघ ने एक युवक को निवाला बना लिया। शनिवार सुबह युवक की तलाश कर रहे परिवारीजन को आधा खाया हुआ शव बरामद हुआ। इसके बाद गांव में हाहाकार मच गया। बाघ के डर से लोग भयभीत हैं। मौके पर वन कर्मियों ने पहुंचकर बाघ केे होने की पुष्टि की है ।

ग्रामीण बताते हैं कि इधर कई दिनों से अंबारा जंगल के इर्द गिर्द बाघ की चहल कदमी दिखाई पड़ रही थी। शुक्रवार की देर शाम गदियाना निवासी मुशर्रफ 32 पुत्र मजीद शौच के लिए जंगल से सटे गन्ने के खेत की तरफ गया था। देर रात तक उसके वापस न लौटने पर सुबह परिवारीजन ने तलाश की जिस पर उसका शव गन्ने के खेत में मिला।

गन्‍ने के खेत से मुशर्रफ का अध खाया शव बरामद हुआ है। इसके बाद ग्राम में कोहराम मच गया। स्वजन का रो रो कर बुरा हाल है। बताते हैं कि युवक गूंगा था और इशारों में अपनी बात कह कर काम कराता था और किसी तरह अपना जीवन यापन करता था। मुशर्रफ अविवाहित था।

उधर गोला वन रेंज क्षेत्राधिकारी संजीव तिवारी ने बताया कि घटना उनके संज्ञान में है। टीम को लगाया गया है। जंगल क्षेत्र की कांबिंग कराई जा रही है। इस क्षेत्र में इस प्रकार की घटना एक चिंता का विषय है। साथ ही घटना स्थल की जांच कर मृतक के परिवारजन को मुआवजा दिलाने का भी प्रयास किया जाएगा।

Edited By: Vrinda Srivastava