लखनऊ, जेएनएन।  बेखौफ चोर पीजीआइ के कल्ली पश्चिम क्षेत्र में सेवानिवृत्त फौजी सुरेश बहादुर सिंह के घर से तीस लाख के जेवरात व 35 हजार की नकदी उड़ा ले गए। मजे की बात यह रही कि वारदात को अंजाम देने के बाद चोरों ने उनके घर में व्हिस्की के पैग लड़ाए। साथ ही फ्रिज में रखी मिठाई व फल भी खा गए। घटनास्थल से चंद कदमों की दूरी पर पुलिस चौकी भी है, फिर भी पुलिस को घटना की भनक न लगी। मोहल्ले वालों ने पुलिस पर क्षेत्र में रात्रि गश्त नहीं करने का आरोप लगाया है।

घटना के समय फौजी परिवार के साथ बालाजी के दर्शन को गए थे। दूसरे दिन पड़ोसी ने उन्हें चोरी की घटना की सूचना दी। तब जाकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। गो¨वदपुरम कॉलोनी में आर्मी से रिटायर्ड सुरेश बहादुर सिंह परिवार के साथ रहते हैं। उनके दोनों बेटे भी आर्मी में हैं और इस समय छुट्टी पर घर आए हैं। सुरेश बहादुर ने बताया कि सोमवार को वे परिवार के साथ मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने गए थे। मंगलवार को दर्शन कर रहे थे तभी पड़ोसी ने फोन कर बताया कि घर में चोरी हो गई है। सभी कमरों के दरवाजों के ताले टूटे थे और नकदी व जेवरात गायब थे।

जानकीपुरम में भी मकान का ताला तोड़कर चोरी

जानकीपुरम के सरस्वतीपुरम निवासी ऊषा शर्मा के मकान का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये के जेवरात, नकदी समेत अन्य सामान चोरी कर लिया। वह घटना के समय कानपुर में थीं, वापस लौटने पर जानकारी हुई।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Anurag Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप