Move to Jagran APP

लखनऊ के न‍िजी अस्पताल में हुई थी युवती की हत्या, पीएम रिपोर्ट में मिलीं छह से अधिक चोटें-दुष्कर्म की आशंका

युवती के भाई ने अस्पताल प्रशासन पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है। पुलिस इस दिशा में भी जांच कर रही है। इंस्पेक्टर ने बताया कि युवती ऊपर के तल पर थी और वह रहस्यमय हालात में लिफ्ट के डक्ट से बेसमेंट में गिरी मिली।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sun, 25 Jul 2021 06:45 AM (IST)Updated: Sun, 25 Jul 2021 01:29 PM (IST)
लखनऊ के न‍िजी अस्पताल में हुई थी युवती की हत्या, पीएम रिपोर्ट में मिलीं छह से अधिक चोटें-दुष्कर्म की आशंका
तीन डाक्टरों के पैनल ने वीडियोग्राफी के साथ किया पोस्टमार्टम।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। सुशांत गोल्फ सिटी के पास स्थित टेंडर पाम हास्पिटल में गुरुवार देर रात जिस महिला कर्मचारी की मौत हुई थी, उसकी हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शनिवार को इसकी पुष्टि हुई। डाक्टरों के पैनल ने वीडियोग्र्राफी के साथ पोस्टमार्टम किया, जिसमें युवती के सिर, पीठ, सीने और हाथ में छह से अधिक चोटों की पुष्टि हुई है। दुष्कर्म की भी आशंका है। पुलिस ने युवती के भाई की तहरीर पर उसके दोस्त कैंट निवासी संदीप के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

आशंका जताई जा रही है कि युवती को अस्पताल में पहले पीटा गया। इसके बाद उसे धक्का देकर ऊंचाई से फेंक दिया गया था वहीं, दुष्कर्म की आशंका पर पोस्टमार्टम में स्लाइड भी बनाई गई है। पुलिस ने युवती के दोस्त को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। उधर, देर शाम शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इंस्पेक्टर विजयेंद्र सिंह ने बताया कि युवती के भाई ने उसके दोस्त संदीप पर हत्या का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर संदीप के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

युवती के भाई ने अस्पताल प्रशासन पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है। पुलिस इस दिशा में भी जांच कर रही है। इंस्पेक्टर ने बताया कि युवती ऊपर के तल पर थी और वह रहस्यमय हालात में लिफ्ट के डक्ट से बेसमेंट में गिरी मिली। इस संबंध में अस्पताल प्रशासन का कहना है कि प्राइम क्लीनिक सॢवस में कार्यरत युवती रात करीब आठ बजे घायल अवस्था में मिली थी। उसके मित्र संदीप ने उसे भर्ती कराया था। प्रबंधन को संदीप की बातें कुछ संदिग्ध लगीं। इसके बाद तत्काल पुलिस और युवती के घरवालों और आउट सोर्सिंग कंपनी प्राइम क्लीनिक सर्विस को सूचना दी गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.