गोंडा, जागरण संवाददाता। ईमलिया गुरूदयाल के शिवनगर में हुए तिहरे हत्याकांड के आरोपित अशोक कुमार निवासी धानीखेड़ा थाना बीघापुर जिला उन्नाव के ऊपर अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन अखिल कुमार ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। साथ ही आरोपित की गिरफ्तारी के लिए 12 पुलिस टीमें गठित की है। इसमें विभिन्न जिलों की पुलिस टीमों का सहयोग लिया जा रहा है। इससे पूर्व अपर पुलिस महानिदेशक गाेरखपुर जोन ने घटना स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया।

छानबीन व पुलिस अधिकारियों से जानकारी हासिल की। उन्होंने बताया कि रेल विभाग में आरोपित अशोक कुमार गैंगमैन के पद पर कार्यरत है। रेल विभाग की मदद ली जा रही है। उन्होंने बताया कि रेल पास के जरिए आरोपित दूसरे शहर जा सकता है। इसलिए उसकी गिरफ्तारी के लिए आरपीएफ व जीआरपी से भी मदद ली जा रही है। आरोपित की फोटो वायरल की जा चुकी है। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इससे पूर्व डीआइजी उपेंद्र अग्रवाल ने आरोपित पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। इसे बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दिया गया है।

तीसरे दिन भी नहीं लगा सुरागः ईमलिया गुरूदयाल के शिवनगर में बुधवार की शाम को देवी प्रसाद, पत्नी पार्वती व बेटी सपना उर्फ शिम्पा की हत्या कर दी गई थी। जबकि दूसरी बेटी उपासना का इलाज लखनऊ में चल रहा है। इस मामले में देवी प्रसाद की बहू लक्ष्मी ने अशोक कुमार के खिलाफ मुकदमा कराया था। तीन दिन बीतने के बाद भी पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लग सके हैं। बावजूद इसके पुलिस आरोपित की शीघ्र गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

Edited By: Vikas Mishra