लखनऊ, जेएनएन। India vs South Africa 2nd ODI: राजधानी स्थित अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में 15 मार्च को भारतीय क्रिकेट और दक्षिण अफ्रीका टीम के बीच अंतरराष्ट्रीय वनडे मुकाबला होने जा रहा है। जिसके तहत शुक्रवार को भारतीय और दक्षिण अफ्रीका टीम के खिलाड़ी लखनऊ पहुंचे। अमौसी एयरपोर्ट से जैसे ही खिलाड़ी बाहर निकले तो कुछ के चेहरे पर मास्‍क दिखाई दिया। दरअसल, कोरोना वायरस के मद्देनजर सुरक्षा की दृष्टि से खिलाडि़यों ने मास्‍क पहना हुआ था। बता दें, होटल हयात में टीम इंडिया के रुकने की सारी व्‍यवस्‍था की गई है। वहीं, दक्षिण अफ्रीका टीम ताज होटल में रुकी है। 

 

50 हजार खाली सीटें देखेंगी दूसरा ODI

15 मार्च को लखनऊ में दक्षिण अफ्रीका खिलाफ होने वाले दूसरे मुकाबले को दर्शक नहीं बल्कि अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम की हजार खाली सीटें देखेंगी। दरअसल, खतरनाक कोरोना वायरस के कारण मैच के लिए दर्शकों का प्रवेश पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया गया है।

बीते गुरुवार को केंद्रीय खेल मंत्रालय की तरफ से जारी एडवाइजरी के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) ने उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) को यह मैच खाली स्टेडियम में कराने का निर्देश दिया है। वहीं, मैच के अभी तक 70 फीसद टिकटों की बिक्री हो चुकी है। इस निर्णय के बाद अब सभी टिकटों के पैसे वापस होंगे।

मैच पर मंडरा रहे बारिश के बादल 

बता दें, राजधानी में शुक्रवार भोर से रुक-रुक कर हो रही बारिश को देखते हुए 15 मार्च को होने वाले इस वनडे मैच पर भी खतरे के बादल छा गए है। उधर, मौसम विभाग ने भी बता दिया है कि अगले दो-तीन दिन बारिश के आसार हैं। गौरतलब हो कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में खेला जाने वाला सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की वजह से ही रद्द कर दिया गया था। उसके बाद ही अगला मुकाबला 15 मार्च को लखनऊ के इकाना स्‍टेडियम में अयोजित हो रहा है। 

Posted By: Divyansh Rastogi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस