मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

लखनऊ, जेएनएन। अलीगढ़ के टप्पल में ढाई वर्ष की बच्ची को अगवा करने के बाद हत्या के मामले में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ में प्रगति जानेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ आज अलीगढ़ के कुछ विधायकों से भेंट करने के बाद उनसे वास्तविक रिपोर्ट लेंगे।

गोरखपुर से लौटने के बाद आज सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ में अलीगढ़ से विधायकों से टप्पल मे ढाई वर्ष की बच्ची की नृशंस हत्या की ग्राउंड रिपोर्ट लेंगे। माना जा रहा है कि इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस गंभीर मामले में अधिकारियों के साथ जवाब-तलब भी कर सकते हैं।

उधर कल रात टप्पल थाने के सर्किल खैर के सीओ का तबादला कर दिया गया। आधी रात के बाद सीओ के वहां से तबादला का आदेश जारी हो गया। अलीगढ़ कांड की गूंज होने और हालात नाजुक होने के बाद टप्पल थाने के सर्किल खैर के सीओ को हटा दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, तबादले का आदेश आधी रात के बाद जारी हुआ है। वहां से पंकज श्रीवास्तव को हटा कर अतरौली भेजा गया है और सीओ सिटी द्वितीय संजीव दीक्षित को खैर का नया सीओ बनाया गया है। अतरौली से प्रशांत सिंह को शहर में लाया गया है।

पीडि़त परिवार का फिलहाल सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने से इनकार

अलीगढ़ में जिस ढाई वर्ष की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या की गई, उसके पिता ने फिलहाल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने से इनकार कर दिया है। पीडि़त परिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दफ्तर से बुलावा भेजा गया था, जिस पर उन्होंने इनकार कर दिया। कल एसडीएम पीडि़त परिवार के घर पहुंचे थे, जहां उन्होंने परिवार से उन लोगों की लिस्ट मांगी, जो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने जाएंगे। बच्ची के पिता ने कहा कि अभी वह या उनके परिवार का कोई भी सदस्य फिलहाल मुख्यमंत्री से मिलने नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि आरोपियों को फांसी की सजा मिले।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Dharmendra Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप